Home /News /entertainment /

'KGF Chapter 1' के 3 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट, फैंस का ऐसे जताया आभार

'KGF Chapter 1' के 3 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट, फैंस का ऐसे जताया आभार

'केजीएफ चैप्टर 1' तीन साल पूरे होने पर एक नोट लिखा है. (फोटो साभारः Instagram @duttsanjay)

'केजीएफ चैप्टर 1' तीन साल पूरे होने पर एक नोट लिखा है. (फोटो साभारः Instagram @duttsanjay)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' के तीन साल पूरे होने पर दिल छू लेने वाला नोट लिखा है. इस नोट में उन्होंने फैंस का आभार जताया है. साथ ही 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) का भी जिक्र किया है. संजय दत्त ने हाल में ही 'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग को कंप्लीट किया है. फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार लीड रोल में हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash film) की ‘केजीएफ चैप्टर 1’ के तीन साल पूरे हो चुके हैं. इसके दूसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच पहले से ही काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. फैंस ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच संजय दत्त ने फिल्म के तीन साल पूरे होने पर खूबसूरत नोट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में फैंस का आभार जताया है. उनका कहना है फैंस का प्यार उन्हें काम करने का बढ़ावा देता है. साथ ही उन्होंने ‘के.जी.एफ. चैप्टर 2’ का भी जिक्र किया है.

    संजय दत्त (Sanjay Dutt Note) लिखते हैं,”हम अभी भी अपने चारों तरफ सीटी और चीख-पुकार (चीयर्स) सुनते हैं. हम उन सभी फैंस के आभारी हैं, जिन्होंने इस मोबाइल को अपना मान लिया है. यह जुनून हमें नया उत्साह देता है और 14 अप्रैल 2022 को आप सभी के लिए ‘के.जी.एफ. चैप्टर 2’ पेश करने के हमारे कैंपेन को बढ़ावा देता है.” बता दें कि संजय दत्त ने हाल ही में अपनी इस अपकमिंग फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है.

    संजय दत्त हैं मुख्य विलेन

    सुपरस्टार यश ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’, पहले भाग से पांच गुना ज्यादा बेहतर फिल्म होगी. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के लीड रोल में दिखाई देंगे. रवीना टंडन पावरफुल राजनेता के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. 2018 में रिलीज फिल्म ‘KGF चैप्टर 1’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

    संजय दत्त के तीन लुक आए सामने

    संजय दत्त ने अपने बर्थडे पर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2 Sanjay Dutt Look) से खतरनाक लुक वाले अपने नए पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया था. संजय दत्त इसमें ‘अधीरा’ के लुक में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं. संजय दत्त ने लगातार तीन बर्थडे पर फिल्म से अपना तीसरा पोस्टर लॉन्च किया है. 2019 में उन्होंने पहला ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर जारी कर फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए लिखा था, “थैंक्यू यश, #KGF में अधीरा के रूप में शामिल होने पर वास्तव में खुश और उत्साहित हूं. जल्द ही मिलते हैं इस राक्षस से.”

    ‘केजीएफ चैप्टर 1’ की हुई थी खूब कमाई

    फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट की चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म का दूसरा पार्ट भी अब तक रिलीज हो गया होता, अगर कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों में ताले न लगे होते. फिल्म के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2 Release Date) के क्लाइमेक्स में विलेन बने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सुपरस्टार यश दोनों बिना शर्ट पहने लड़ते दिखेंगे. संजय दत्त इस फिल्म में मेन विलेन अधीरा (Adheera) का रोल कर रहे हैं.

    Tags: KGF 2, Sanjay dutt, Yash

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर