• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SANJAY DUTTS SHARED HIS EMOTION ON SUNIL DUTTS DEATH ANNIVERSARY SAYS LOVE YOU DAD PR

पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, फोटो शेयर कर कहा- आपकी याद आती है डैड!

आज सुनील दत्त की पुण्यतिथि है. (साभार:duttsanjay/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) के पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ संजय ने बेहद भावुक पोस्ट लिख कर अपने पापा को याद किया.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील दत्त (Sunil Dutt) 25 मई 2005 को दुनिया से अलविदा कह गए थे. सुनील दत्त के फैन आज भी उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. सुनील दत्त ने एक एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर सफल पारी खेलने के बाद राजनीति की दुनिया में भी अपना अच्छा खासा मुकाम बनाया था. आज के ही दिन हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था. उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बेहद भावुक पोस्ट लिख कर अपने पापा को श्रद्धांजलि दी है. संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए लिखा कि पापा आप मेरे लिए सब कुछ थे. संजय दत्त एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं.

    संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ अपनी एक मोनोक्रोम थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ संजय ने कैप्शन में लिखा ‘ एक पैरेंट, एक आदर्श, एक दोस्त ,एक मेंटर आप मेरे लिए सब कुछ थे. लव यू डैड,मिस यू’. इस फोटो पर उनकी बेटी त्रिशाला ने भी हार्ट की इमोजी लगाकर अपनी संवेदना जतायी है.

    (साभार:duttsanjay/Instagram)


    संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने भी अपने पापा की फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है. प्रिया दत्त ने पिता सुनील दत्त की राजनीतिक विरासत को संभाला है.

    (साभार:priyadutt/Instagram)


    संजय दत्त के जीवन में कई उतार चढ़ाव आए. मां नरगिस दत्त के बेहद करीब रहे संजय को उनके निधन ने तोड़ दिया था. उसके बाद अपने पापा सुनील दत्त के जाने के बाद बेहद अकेले हो गए थे. संजय दत्त के करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ की मुश्किलों में सुनील दत्त ही थे जो उनकी ढाल बन कर खड़े रहें.

    1955 में फिल्म ‘रेलवे स्टेशन’ से सुनील दत्त ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और आखिरी बार फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में नजर आए थे. इस फिल्म में रियल लाइफ पिता-पुत्र  ने रील लाइफ में भी पिता-पुत्र का रोल प्ले किया. इस फिल्म की सफलता से ही संजय दत्त के करियर को एक बार फिर सहारा मिला.
    Published by:Pratibha Rai
    First published: