Home /News /entertainment /

sanjay dutts shared throwback pic with sunil dutt on his death anniversary says you were my strength dad pr

सुनील दत्त को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, थ्रोबैक फोटो शेयर कर कहा- 'आप मेरी ताकत थे डैड'

पापा सुनील दत्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त. (फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

पापा सुनील दत्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त. (फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने पापा सुनील दत्त (Sunil Dutt) के पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, ‘अच्छे-बुरे हर हालात में आप हमेशा मुझे रास्ता दिखाने और रक्षा करने के लिए थे. आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे’.

अधिक पढ़ें ...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के पापा और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-फिल्ममेकर सुनील दत्त (Sunil Dutt) का निधन 25 मई 2005 को हुआ था. सुनील दत्त ना सिर्फ एक अच्छे एक्टर-फिल्मेकर थे बल्कि एक मजबूत पिता और पति भी थे. इतना ही नहीं के एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर सफल पारी खेलने के बाद राजनीति की दुनिया में भी सुनील दत्त ने अपना अच्छा खासा मुकाम बनाया था. अपने पिता की पुण्यतिथि पर बेटे संजय को उनकी याद सता रही है. सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर कर उन्हें याद करते हुए एक्टर भावुक हो रहे हैं.

किसी भी बेटे-बेटी के लिए पिता का साया नहीं रहना एक ऐसा दर्द होता है जो जिंदगी भर सताती रहती है. संजय दत्त के लिए उनके पिता सुनील दत्त सिर्फ पिता ही नहीं बल्कि भगवान समान थे. संजय दत्त को नशे की लत से छुटकारा दिलाने से लेकर उनके करियर संवारने में सुनील दत्त ने खुद को झोंक दिया था.

आप मेरी ताकत,प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे
सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा सुनील दत्त के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. बेहद भावुक पोस्ट लिख कर अपने पापा को श्रद्धांजलि दी है. संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए लिखा कि ‘अच्छे-बुरे हर हालात में आप हमेशा मुझे रास्ता दिखाने और रक्षा करने के लिए थे. आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे…एक बेटे को जो कुछ चाहिए होता है . आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे पापा, आई मिस यू’.

Sanjay dutt, sunil dutt

(फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

संजय दत्त के लिए ढाल बन कर खड़े रहे सुनील दत्त
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज शानदार एक्टिंग करियर और अपने बीवी बच्चों के संग खूबसूरत जिंदगी बिता रहे हैं तो इसके पीछे उनके पापा सुनील दत्त का बड़ा हाथ है. संजय दत्त के जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव आए. हर मुश्किल वक्त में पापा उनके लिए बरगद के समान मजबूती से डटे रहें और सही राह पर ले आए. संजय दत्त के करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ की मुश्किलों में सुनील दत्त ही थे जो उनकी ढाल बन कर खड़े रहे.

ये भी पढ़िए-Sunil Dutt Death Anniversary: जब सुनील दत्त के बगल में घंटों बैठकर भी उन्हें पहचान नहीं पाई थीं नरगिस, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

 ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में एक साथ थे संजय-सुनील
बता दें कि साल 1955 में फिल्म ‘रेलवे स्टेशन’ से सुनील दत्त ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. आखिरी बार फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में नजर आए थे. इस फिल्म में रियल लाइफ पिता-पुत्र रील लाइफ में भी पिता-पुत्र का रोल प्ले किया. इस फिल्म की सफलता से ही संजय दत्त के करियर को एक बार फिर सहारा मिला.

Tags: Death anniversary, Sanjay dutt, Sunil dutt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर