जॉन अब्राहम चाहते थे मुंबई सागा थिएटर में रिलीज हो, इमरान हाशमी ने किया सपोर्ट: संजय गुप्त

फिल्म में जॉन एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं जो बॉम्बे पर राज करने की इच्छा रखता है, जबकि इमरान एक पुलिस वाले का रोल कर रहे हैं जो जॉन को मारना चाहता है.

फिल्म में जॉन एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं जो बॉम्बे पर राज करने की इच्छा रखता है, जबकि इमरान एक पुलिस वाले का रोल कर रहे हैं जो जॉन को मारना चाहता है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' के डायरेक्टर संजय गुप्त ने बताया था कि वे ओटीटी के मुकाबले इस फिल्म को थिएटर में क्यों रिलीज करना चाहते हैं.

  • Share this:
मुंबई. जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) रिलीज के लिए तैयार है. संजय गुप्ता निर्देशित यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जॉन और इमरान ने इस आगामी एक्शन थ्रिलर में पहली बार एक साथ काम किया है.

जॉन और इमरान के अलावा, फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अंजना सुखानी और गुलशन ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में जॉन एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं जो बॉम्बे पर राज करने की इच्छा रखता है जबकि इमरान एक पुलिस वाले का रोल कर रहे हैं जो जॉन को मारना चाहता है क्योंकि जॉन को मारने पर उसे 10 करोड़ रुपए की प्राइज मनी मिल जाएगी.

कथित तौर पर, जॉन और इमरान स्टारर मुंबई सागा को आकर्षक डील के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को बेचा गया था, लेकिन बाद में, निर्माताओं ने अपना निर्णय बदल दिया और इसके बजाय फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला किया. हाल ही में मिड-डे से साथ बात करते हुए, डायरेक्टर संजय गुप्ता ने बताया कि कैसे उनका हृदय परिवर्तित हुआ. उन्होंने कहा कि जॉन दिसंबर से इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करना चाहते थे और इमरान ने उनकी इस बात का समर्थन किया. दोनों कलाकारों ने उन्हें बड़े पर्दे पर इस फिल्म को रिलीज़ करने का जोखिम उठाने का भरोसा दिया.




फिल्म निर्माता ने यह भी माना है कि आगामी एक्शन एंटरटेनर मूवी को ऐसे बनाया गया है, जिसे पूरे समुदाय के साथ देखने के लिए बनाया गया है. उन्होंने आगे बताया कि जब वह साउंड डिज़ाइन को सुपरवाइज कर रहे थे तो उन्होंने कल्पना की कि यह मल्टी-स्क्रीन थिएटरों में कैसा लगेगा? उन्होंने यह भी कहा कि, 'उनके किरदार वन-लाइनर्स को पसंद कर रहे हैं, जिसे छोटे पर्दे पर देखने में उतना रोमांंच नहीं आएगा. यदि हम पैसे खोने का डर होगा तो ओटीटी रिलीज को प्राथमिकता दी जाएगी. सिनेमाघरों के साथ, हम सुरक्षित हैं - हम पैसा नहीं कमा रहे हैं, लेकिन हम हारेंगे भी नहीं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज