संजय कपूर ने राजीव कपूर संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा –मिस यू Buddy

संजय कपूर अपने दोस्त
 राजीव कपूर को मिस कर रहे.
(फोटो साभार : sanjaykapoor2500/Instagram)

संजय कपूर अपने दोस्त राजीव कपूर को मिस कर रहे. (फोटो साभार : sanjaykapoor2500/Instagram)

संजय कपूर (Sanjay kapoor) और राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) एक अच्छे दोस्त थे. संजय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजीव के साथ एक फोटो शेयर कर याद किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay kapoor) अपने दोस्त राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को मिस कर रहे हैं. संजय और राजीव फिल्म इंडस्ट्री में एक दूसरे के करीबी दोस्तों में से एक थे. राजीव बीते 9 फरवरी को हार्ट अटैक की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए. राजीव के बेहद करीबी दोस्त रहे संजय ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर अपने मरहूम दोस्त को याद किया है. इस फोटो में इन दोनों दोस्तों के साथ राजीव की बहन रीमा जैन (Reema Jain) की भी झलक दिख रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये फोटो वायरल हो रही है. राजीव को सब प्यार से चिंपू बुलाते थे.

संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किया है उसमें संजय और राजीव कपूर फोटो क्लिक करने के लिए पोज देते दिख रहे हैं. इन दोनों दोस्तों के इस फोटो फ्रेम में राजीव की बहन रीमा जैन आने की कोशिश करती दिख रही हैं. रीमा का चेहरा बड़े ही मजाकिया अंदाज में राजीव ने अपने हाथ से ढक दिया है. इस फोटो के साथ संजय ने पोस्ट लिखा है ‘मिस यू बडी, हमेशा की तरह रीमा इस पिक्चर में आने की कोशिश कर रही थी'.  इस फोटो को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. कई फैंस ने तो फोटो पर कमेंट करते हुए राजीव कपूर को याद किया. एक ने लिखा ' वह एक महान एक्टर थे, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन  सफल नहीं रही,यह दुखद है कि दुनिया से विदा हो गए.



बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और शो मैन राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर का इसी साल 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. मात्र 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले राजीव को फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के लिए जाना जाता था. 1985 में आई इस फिल्म में राजीव के साथ एक्ट्रेस मंदाकिनी थी और इस फिल्म को राजकपूर ने ही बनाया था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज