चाचू संजय कपूर ने शेयर की सोनम की 20 साल पुरानी तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन

चाचू संजय कपूर ने शेयर की सोनम की 20 साल पुरानी तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन
संजय कपूर ने सोनम के साथ यही तस्वीर शेयर की है.

संजय कपूर ने इस तस्वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

  • Share this:
सोनम कपूर की शादी 8 मई को होने वाली है. जहां उनके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं और परिवार के लोग इस शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. वहीं बीच-बीच में घर के लोग सोनम को लेकर थोड़े इमोशनल भी हो रहे हैं. सोनम कपूर के चाचू यानी अनिल कपूर के भाई संजय कपूर ने एक ऐसी ही इमोशनल तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है.

इस तस्वीर में सोनम छोटी सी बच्ची हैं और अपने चाचू के साथ मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं. संजय कपूर की शादी साल 1999 में महीप के साथ हुई थी. तब सोनम बहुत छोटी थीं.

संजय कपूर ने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा है, '20 साल पहले तुमने मेरी शादी पर डांस किया था और अब मैं तुम्हारी शादी पर डांस करूंगा. समय कितनी तेजी से भागता है.' हाल ही में संजय कपूर अपने भाई अनिल कपूर के घर के बाहर अपनी पत्नी महीप के साथ नजर आए थे. यहां कार से उतरते ही उन्होंने कुछ भंगड़ा मूव्स भी दिखाए.



वहीं अनिल कपूर के बंगले पर शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. हाल ही में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज और करण जौहर उनके बंगले के बाहर स्पॉट किया गया था. अनुपम खेर और सतीश कौशिक भी सोनम कपूर को शुभकामनाएं देने पहुंचे थे.
बता दें कि 7 मई को सोनम कपूर की मेहंदी की रस्म है. शादी 8 मई को बांद्रा के रॉकडेल में होगी. ये सोनम की मौसी का बंगला है. रिसेप्शन पार्टी दि लीला में रखी गई है.

The chacha is ready , balle balle 🎉🎉🕺🕺

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on




ये भी देखें-शादी के बाद सोनम कपूर को मानना पड़ेगा आनंद आहूजा का ये नियम, खुद किया खुलासा

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज