बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू पर बोले पापा संजय कपूर, कहा- 'मेरा हाथ पकड़ने के बजाय गलतियों से सीखे'

फोटो साभार: @ShanayaKapoor instagram

फोटो साभार: @ShanayaKapoor instagram

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. इसपर संजय कपूर ने कहा है कि उनकी बेटी काफी समय से एक्ट्रेस बनना चाहती थी.

  • Share this:

मुंबई. अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने प‍िछले कुछ सालों में एक न‍िर्देशक या फिल्‍ममेकर से ज्‍यादा स्‍टार क‍िड लॉन्‍चपेड की तरह पॉपुलर‍िटी ज्‍यादा पाई है. आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) समेत कई स्‍टारक‍िड्स को लॉन्‍च कर चुके करण जौहर अब संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को इंडस्‍ट्री में एंट्री-पास द‍िला रहे हैं. इसपर संजय कपूर ने कहा है कि उनकी बेटी काफी समय से एक्ट्रेस बनना चाहती थी.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने कहा है कि वह शनाया के लिए हमेशा खड़े रहेंगे, लेकिन वह चाहते हैं कि शनाया अपनी गलतियों और अनुभव से सीखे. उन्होंने कहा, "वह बहुत लंबे समय से अभिनेत्री बनना चाहती हैं. उन्हें अपने अनुभव से सीखना होगा. वह जानती हैं कि मैं उनके पीछे खड़ा होकर हमेशा उनका साथ दूंगा. ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए. यह बेहतर है कि वह अपनी गलतियों और अनुभव से सीखे. इस तरह वह हर चीज के लिए मेरा हाथ पकड़ने के बजाय अपनी जर्नी को अधिक एंजॉय करेंगी.'

shanaya kapoor
shanaya kapoor फाइल फोटो

हाल ही में PeepingMoon के साथ किए एक इंटरव्यू में महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने बताया कि शनाया के इंटीमेट सीन करते हुए देख पापा संजय कपूर (Sanjay Kapoor) का क्या रिऐक्शन होगा. इस पर उन्होंने बताया कि भले ही संजय शॉक्ड हो जाएं लेकिन वह अपनी बेटी के करियर में इंटरफियर नहीं करेंगे. महीप ने बताया, संजय को अंदर से ये जरूर लगेगा कि हे भगवान, ये मैं क्या देख रहा हूं, लेकिन काम का मामला है तो वह कुछ नहीं कहेंगे.
करण जौहर (Karan Johar) ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस के साथ ही अपनी टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी भी शुरू की है. इसी के तहत वह अपनी फिल्‍म में शनाया को लॉन्‍च करने वाले हैं. शनाया इसी जुलाई से अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी. हालांकि इस फिल्‍म की ज्‍यादा जानकारी करण ने नहीं दी है. करण जौहर ने शनाया कपूर का एक वीडियो भी शेयर क‍िया था, ज‍िसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई थी. इस वीडियो के रिलीज के बाद फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज