• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जायद खान को फ‍िर लॉन्‍च करेंगे पापा संजय खान, कहा- बाप होने के नाते ये मेरी ड्यूटी है

जायद खान को फ‍िर लॉन्‍च करेंगे पापा संजय खान, कहा- बाप होने के नाते ये मेरी ड्यूटी है

संयज खान 1947 के इंडो-पाक युद्ध पर आधार‍ित फ‍िल्‍म बना रहे हैं.

संयज खान 1947 के इंडो-पाक युद्ध पर आधार‍ित फ‍िल्‍म बना रहे हैं.

जायद खान (Zayed Khan) एक बार फिर फिल्‍मों में कमबैक करने जा रहे हैं और उनकी फिल्‍म का न‍िर्देशन पापा संजय खान (Sanjay Khan) कर रहे हैं. संजय खान का कहना है कि जायद इंडस्‍ट्री के सबसे हैंडसम एक्‍टर्स में से एक हैं.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्‍म 'मैं हूं न' (Main Hu Na) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे भाई के किरदार में नजर आ चुके एक्‍टर जायद खान (Zayed Khan) एक बार फिर फिल्‍मों में कमबैक करने जा रहे हैं. उनके कमबैक की इस फिल्‍म का निर्देशन उनके ही पिता और प्रसिद्ध एक्‍टर संजय खान (Sanjay Khan) कर रहे हैं. यह फिल्‍म 1947 में भारत-पाक युद्ध के असली हीरो ब्र‍िगेडियर मोहम्‍मद उस्मान की बायोपिक होगी. इसमें जायद मोहम्‍मद उस्मान (Mohammad Usman) के लीड रोल में नजर आएंगे. ऐसे में अपने बेटे की कमबैक फिल्‍म पर संजय खान का कहना है कि उनका बेटा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्‍टर्स में एक है और एक पिता के तौर पर उसके ल‍िए फिल्‍म बनाना उनकी ड्यूटी है.

    मिड डे को दिए एक इंटरव्‍यू में संजय खान ने कहा, 'वह इस इंडस्‍ट्री के सबसे हैंडसम एक्‍टर्स में से एक है. एक पिता के तौर पर ये मेरा फर्ज है कि मैं उसके लिए फिल्‍म बनाऊ. इस फिल्‍म में ऑडियंस उसका एक नया अवतार देखेगी.'

    संजय खान ने इस इंटरव्‍यू में आगे कहा, 'मैं इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर बहुत मेहनत कर रहा हूं ताकि मैं इस फिल्‍म को जितना हो सके उतना प्रमाणिक बनाऊ. मैं चाहता हूं कि दर्शक पर्दे पर भारतीय सेना की बहादुरी का किस्‍सा देखें और जाने कि कैसे बिना पर्याप्‍त युद्ध सामग्री के भी हमारे वीर जवान बहादुरी से युद्ध लड़ते हैं.'

    बता दें कि जायद खान ने फिल्‍म 'चुरा लिया है तुमने' से 2003 में फिल्‍मों में एंट्री की थी. लेकिन ये फिल्‍म कुछ कर नहीं पाई थी. वह 2004 में फराह खान की निर्देशित फिल्‍म 'मैं हूं न' में शाहरुख खान के छोटे भाई लक्ष्‍मण के किरदार में नजर आए थे. वह आखिरी बार 2015 की फिल्‍म 'शराफत गई तेल लेने' में नजर आए थे. कुछ समय पहले जायद टीवी पर भी एक शो के जरिए डेब्‍यू कर चुके हैं. वह सोनी टीवी के शो 'हासिल' में भी नजर आ चुके हैं.










    View this post on Instagram






    A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan) on






    वहीं संजय खान की बात करें तो वह अपनी इस फिल्‍म से पूरे 18 साल बाद न‍िर्देशन में वापसी कर रहे हैं. संजय खान 'सॉर्ड ऑफ टीपू सुल्‍तान', 'जय हनुमान' जैसे सुपरहिट सीरियल्‍स का न‍िर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा वह 'मेला', 'दस लाखा', 'एक फूल दो माली', 'इंतकाम' और 'नागिन' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में भी नजर आ चुके हैं.

    ये भी पढ़ें :- Lockdown में कभी गर्लफ्रेंड को याद तो कभी शादी की बातें कर रहे अली फज़ल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज