Home /News /entertainment /

संजय लीला भंसाली करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, डायरेक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

संजय लीला भंसाली करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, डायरेक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 12 सालों से इस प्रोजेक्ट को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. (File Photo)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 12 सालों से इस प्रोजेक्ट को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. (File Photo)

यह वेब सीरीज संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की देखरेख में बनेगी और वे शुरू के कुछ एपिसोड का निर्देशन कर सकते हैं, लेकिन बाद के एपिसोड का निर्देशन दूसरे डायरेक्टर करेंगे. राम लीला के दौरान भंसाली और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने साथ-साथ शानदार काम किया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को पिछले कुछ समय से कई बार फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस जाते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि दोनों किसी नए प्रोजेक्ट पर साथ-साथ काम करने जा रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में लिखा है कि ऋचा, भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरा मंडी (Heera Mandi)’ में काम करने जा रही हैं. हाल ही में चड्ढा ने इस प्रोजेक्ट को लेकर संजय लीला भंसाली के साथ मीटिंग की थी. इसे भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जा रहा है, जिसे वे पिछले 12 सालों से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.

    सूत्र ने बताया कि, ‘दोनों के लगातार मुलाकात करने की खबर हमने सुनी है. हाल ही में ऋचा के भंसाली के ऑफिस में स्पॉट होते हुए देखा गया था. ऋचा और भंसाली शानदार कॉम्बिनेशन बनाते हैं, वे साथ-साथ ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों तरह से टैलेंट को सामने लाते हैं. इस कारण से दोनों का फिर से साथ-साथ काम करना रोमांचक होगा.’ दोनों ने आखिरी बार 2013 की चर्चित फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में काम किया था, जहां एक्ट्रेस ने रसीला की भूमिका निभाई थी.

    भंसाली के इस प्रोजेक्ट के बारे में सूत्र ने यह भी बताया कि, ‘यह वेब सीरीज भंसाली के देखरेख में बनेगी और वे शुरू के कुछ एपिसोड का निर्देशन कर सकते हैं, लेकिन बाद के एपिसोड का निर्देशन एक अन्य डायरेक्टर करेंगे. राम लीला के दौरान भंसाली और ऋचा ने साथ-साथ शानदार काम किया था. इसके बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए इस प्रोजेक्ट पर दोनों साथ-साथ आए हैं.’

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा दोनों एक्ट्रेस सेक्स वर्कर का रोल करेंगी. इसकी स्टोरी भारत पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान वेश्याओं और उनके पैसे वाले ग्राहकों की लाइफ पर बेस्ड है. कई एक्टर भी इसमें रोल करेंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में दिखने वाली हैं. इसमें उनके साथ अली फजल, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट भी काम कर रहे हैं. वे वेब सीरीज ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ भी कर रही हैं.

    Tags: Richa Chadha, Sanjay leela bhansali

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर