Home /News /entertainment /

Gangubai Kathiawadi को लेकर इंतजार होने वाला है खत्म, संजय लीला भंसाली की फिल्म के रिलीज का Countdown शुरू

Gangubai Kathiawadi को लेकर इंतजार होने वाला है खत्म, संजय लीला भंसाली की फिल्म के रिलीज का Countdown शुरू

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को थियेटर में रिलीज हो रही है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को थियेटर में रिलीज हो रही है.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के ट्रेलर और गानों को जबरदस्त रिस्पॉंस मिल रहा है. लंबे समय से चर्चा में बनी हुई ये बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रतिक्रिया मिलती है. संजय आज अपना बर्थडे भी मना रहे हैं, इसलिए दर्शकों के तोहफे का उन्हें भी बेसब्री से इंतजार है.

अधिक पढ़ें ...

 संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. 25 फरवरी को देश भर के थियेटर में रिलीज हो रही इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई की एक फेमस वेश्या का रोल प्ले किया हैं. पर्दे पर पहली बार इस तरह के चैलेंजिग रोल में एक्ट्रेस को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. फिल्म के रिलीज ट्रेलर में आलिया के साथ-साथ अजय देवगन का अंदाज भी शानदार दिख रहा है. सोशल मीडिया पर जिस तरह से फिल्म के एक्टर-एक्ट्रेस को लेकर रिएक्शन मिल रहा है, उससे तो लगता है कि फिल्म सुपरहिट होगी.

25 फरवरी को थियेटर में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के ट्रेलर और गानों को जबरदस्त रिस्पॉंस मिल रहा है. लंबे समय से चर्चा में बनी हुई ये बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रतिक्रिया मिलती है. संजय आज अपना बर्थडे भी मना रहे हैं, इसलिए दर्शकों के तोहफे का उन्हें भी बेसब्री से इंतजार है, लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले कानूनी पचड़े में फंस गई है.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पड़ी मुश्किल में
दरअसल, फिल्म की किरदार गगूंबाई के दत्तक पुत्र बाबूजी शाह ने कोर्ट में याचिका दायर कर दी है. शाह का आरोप हैं किफिल्म में गंगूबाई को एक वेश्या, वेश्यालय की मालकिन और माफिया क्वीन के रुप में दिखाया गया है. वहीं गंगूबाई की बेटी ने भी आरोप लगाया है कि ‘फिल्म में उनकी मां को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. मेरी मां एक समाज सेविका थीं, और जीवन भर उन्होंने लोगों की भलाई के लिए काम किया’.

View this post on Instagram

A post shared by Gangubai (@aliaabhatt)


कोरोना की वजह से रिलीज टाल दी गई थी
बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ काफी पहले ही रिलीज हो जाती लेकिन संजय लीला बंसाली, आलिया भट्ट समेत फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट को कोविड-19 संक्रमण होने की वजह से फिल्म तय समय पर पूरी नहीं हो पाई. पिछले साल नवंबर में फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई लेकिन फिर कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अब फाइनली फिल्म रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़िए-मीना कुमारी से लेकर करीना कपूर तक, Alia Bhatt से पहले इन एक्ट्रेस ने निभाया है तवायफ का किरदार

आलिया भट्ट का दिलचस्प है अंदाज
‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट को सेक्स वर्कर से लेकर लेडी डॉन के रोल में देखना खासा दिलचस्प होगा. पहली बार एक्ट्रेस के अंदाज को फिल्म में देखने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने उत्सुकुता को और बढ़ा दिया है.

Tags: Ajay Devgn, Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi, Sanjay leela bhansali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर