• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • संजय लीला भंसाली के लिए बेहद खास है फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, बोले- मैंने इसे अपना सब दे दिया

संजय लीला भंसाली के लिए बेहद खास है फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, बोले- मैंने इसे अपना सब दे दिया

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi Release Date) को बनने में एक साल से अधिक समय लग गया. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. कोरोना वायरस के कारण फिल्म में कई बार देरी हुई है.

  • Share this:

    मुंबईः संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर पहले ही सामने आ चुका है और दर्शकों के बीच यह खूब पसंद भी किया गया. इस फिल्म की शूटिंग अब पूरी कर ली गई है. गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi Release Date) को बनने में एक साल से अधिक समय लग गया. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. कोरोना वायरस के कारण फिल्म में कई बार देरी हुई है.

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, भंसाली ने ईटाइम्स को बताया, “यह मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है. यह बिलकुल भी आसान नहीं था. हमने इसे महामारी के दौरान बनाया है, और मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है. मैं इसे सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता.” बता दें, फिल्म की रिलीज डेट अभी भी तय नहीं हो सकी है. फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली का कहना है कि यह उनके लिए बहुत ही खास फिल्म है.

    मालूम हो कि, गंगूबाई काठियावाड़ी एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है. जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म में उनका लुक पहले ही पसंद किया गया. यह एक ऐसी फिल्म है जो काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. संजय लीला भंसाली ने 1996 के नाटक खामोशी: द म्यूजिकल के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी.

    इस फिल्म में मनीषा कोइराला, सलमान खान, नाना पाटेकर और सीमा बिस्वास मुख्य भूमिका में थे. अब भंसाली ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. डायरेक्टर, राइटर और प्रोडक्शन के अलावा भंसाली अपनी कुछ फिल्मों में एडिटर और म्यूजिक कंपोजर का भी काम कर चुके हैं. अपने करियर में, निर्देशक ने देवदास, ब्लैक, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के लिए चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज