होम /न्यूज /मनोरंजन /

'हीरा मंडी' में रेखा की जगह हुई ऐश्वर्या राय की एंट्री, संजय लीला भंसाली ने बदला प्लान?

'हीरा मंडी' में रेखा की जगह हुई ऐश्वर्या राय की एंट्री, संजय लीला भंसाली ने बदला प्लान?

संजय लीला भंसाली हीरा मंडी में रेखा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन को लेने पर विचार बना रहे हैं.

संजय लीला भंसाली हीरा मंडी में रेखा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन को लेने पर विचार बना रहे हैं.

हीरा मंडी (Heera Mandi) में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम आगे चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ऐश्वर्या के साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं. यानी अगर सब ठीक रहा तो वेब सीरीज में ऐश्वर्या नजर आ सकती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी फिल्मों की भव्यता से अक्सर ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. अब बड़े पर्दे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी संजय लीला भंसाली तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी (Heera Mandi)’ का ऐलान किया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज के लिए अब तक कई टॉप एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं. इस वेब सीरीज को लेकर एक और नाम आगे चल रहा है और यह नाम है ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का. जी हां, हीरा मंडी में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम आगे चल रहा है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या के साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं. यानी अगर सब ठीक रहा तो वेब सीरीज में ऐश्वर्या नजर आ सकती हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक- ‘वेब सीरीज के जिस हिस्से के लिए पहले रेखा पर विचार किया जा रहा था, उसके लिए अब ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर विचार किया जा रहा है. दरअसल, मेकर्स का मानना है कि पिछले कुछ सालों में रेखा को डायरेक्ट करना मुश्किल हो गया है. एक फिल्म में रेखा के बर्ताव के बाद उनकी जगह तब्बू को कास्ट किया गया था. यह फिल्म थी फितूर.’

    ऐसे में, रेखा को साइन करने पर भंसाली ने अपने विचार को तब बदल लिया, जब उन्हें ‘फितूर’ में डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ रेखा के अनप्रोफेशनल व्यवहार के बारे में पता चला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फितूर के दौरान भंसाली रेखा के व्यवहार से काफी खफा थे. रेखा के रातों-रात फिल्म करने से इनकार करने के बाद तब्बू को फितूर में कास्ट किया गया. ऐसे में किसी भी तरह की समस्या से बचने के लिए उन्होंने रेखा को कास्ट किए जाने का आइडिया ही बदल दिया और अब उनकी जगह ऐश्वर्या के नाम पर विचार किया जा रहा है.

    संजय लीला भंसाली की इस बहूप्रतीक्षित वेब सीरीज में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा जैसी अभिनेत्रियां सेक्स वर्कर की भूमिका निभाते नजर आएंगीं. वहीं ऐश्वर्या इस वेब सीरीज को करने का विचार बनाती हैं और दोनों पक्ष से इस पर सहमति होती है तो ऐश्वर्या चार साल बाद भंसाली के साथ काम करेंगी. इससे पहले भी ऐश्वर्या संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Rekha, Sanjay leela bhansali

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर