किराया बचाने के लिए तोड़ा जाएगा 'गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सेट! संजय लीला भंसाली ने लिया फैसला

किराया बचाने के लिए तोड़ा जाएगा 'गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सेट! संजय लीला भंसाली ने लिया फैसला
फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली कर रहे हैं.

फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के सेट को तोड़ने के लिए संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने प्रोडेक्शन टीम को सेट तोड़ने के लिए कहा है. सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 2:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई- आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में जल्द नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग भी आलिया ने शुरू कर दी. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया चुका है लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से शूटिंग पर ब्रेक लग गया हूं. जिसके कारण से सेट कई हफ्तों से इस्तेमाल नहीं किया गया है. खबर आ रही है कि फिल्म के लिए तैयार किए गए सेट को तोड़ा जाएगा. लॉकडाउन के मद्देनजर फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने ये फैसला लिया है.

फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के सेट को तोड़ने के लिए संजय लीला भंसाली ने प्रोडेक्शन टीम को सेट तोड़ने के लिए कहा है. सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था.

 








 




View this post on Instagram




 

Gangubai poster (my version) #instaartist #instaart #bollywood #movie2020 #comingsoon #aliabhatt #aliafans #sanjayleelabhansali #gangubaikathiawadi #posterdesign #mumbai #mysketchbook #sketchings #sketchbook #art_xplore #artwork #artoftheday #posterart #digitalpainting #rawartists #mixmediaart


A post shared by Biks Artwork (@bikramjit_artworks) on





मिड डे की एक खबर के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने सेट के मेंटेनेंस का भी भुगतान कर दिया था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहां शूटिंग नहीं हो रही है ऐसे में भंसाली ने उसे तोड़ने का फैसला किया है. क्योंकि उसका किराया देना और मेंटेंन्स करवाना उसे दोबारा बनाने से ज्यादा महंगा पड़ेगा. इसलिए अब सेट को तोड़ दिया जाएगा.

इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आलिया इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी. एक्ट्रेस पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं. इससे पहेल उन्होंने ‘गली ब्वॉय’ थोड़ा एग्रेसिव किरदार निभाया था. वहीं, आलिया, संजय लीला भंसाली के साथ भी पहली बार किसी फिल्म में काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'देसी गर्ल' ने कोरोना वॉरियर्स को दान में दिए 20 हजार जूते, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading