• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आल‍िया नहीं, रानी मुखर्जी-प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बनाना चाहते थे संजय लीला भंसाली

आल‍िया नहीं, रानी मुखर्जी-प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बनाना चाहते थे संजय लीला भंसाली

आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद नहीं थी.

आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद नहीं थी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गंगूबाई का किरदार बखूबी निभाया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा मिला. उनकी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का टीजर और रिलीज डेट दोनों सामने आ चुके हैं. 1 मिनट 30 सेकंड का टीजर देखने के बाद अब फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गंगूबाई का किरदार बखूबी निभाया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे.

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) फिल्म को लेकर बॉलीवुड का बाजार गर्म है. फिल्म में गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट को दमदार टीजर में देखने के बाद जहां फैंस फिल्म का इंताजर कर रहे हैं, वहीं, ऐसी खबरें भी हैं कि संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट नहीं करना चाहते थे.

    आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद नहीं थीं. इस फिल्म में वह रानी मुखर्जी या प्रियंका चोपड़ा में से किसी एक को कास्ट करना चाहते थे. उन्होंने आलिया को अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में कास्ट किया था, जो कि सलमान खान के मना करने पर फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है.

    दरअसल, फिल्म के निर्माता का ऐसा लगता था कि रानी मुखर्जी या प्रियंका चोपड़ा गंगूबाई के किरदार के साथ पूरा इंसाफ करेंगी. हालांकि इस मामले पर संजय लीला भंसाली ने आज तक कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने साफ कर दिया था कि उन्होंने कोई भी हिंदी फिल्म साइन नहीं की है और न ही किसी फिल्म को लेकर उनकी संजय लीला भंसाली से बात हुई है.

    फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. टीजर में कुल पांच डायलॉग्स आलिया ने बोले हैं, जो काफी दमदार हैं.

    आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं. निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई. ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज