फिर शाहरुख खान के साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली, रियल होगी फिल्म की स्टोरी

भंसाली इस फिल्म से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करना चाहते हैं. उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार कराया है. (फाइल फोटो)

भंसाली इस फिल्म से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करना चाहते हैं. उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार कराया है. (फाइल फोटो)

'देवदास' के बाद पहली बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने की चर्चा है. शाहरुख ने 'देवदास' के बाद से भंसाली के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं किया है.

  • Share this:

मुंबई. 'देवदास' के बाद पहली बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने की चर्चा है. शाहरुख ने 'देवदास' के बाद से भंसाली के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं किया है. अब बॉलीवुड के गलियारों चर्चा शुरू हो गई है कि शाहरुख और संजय लीला भंसाली फिर एक साथ काम करने जा रहे हैं. शाहरुख और भंसाली की फिल्म 'इजहार' में एक साथ काम करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, पिछले 4 साल से भंसाली 'इजहार' नाम की रोमांटिक फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वे इस प्रोजेक्ट में शाहरुख खान को शामिल करना चाहते हैं. यह एक लव स्टोरी होगी जिसमें शाहरुख ऐसे भारतीय युवक का रोल करेंगे, जिसे नॉर्वे की एक लड़की से प्यार हो जाता है. खबर के अनुसार यह फिल्म रियल लव स्टोरी पर बेस्ड होगी. इस फिल्म का रोमांच यह होगा कि युवक अपना प्यार हासिल करने के लिए साइकिल से नार्वे चला जाता है.

भंसाली इस फिल्म से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करना चाहते हैं. उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार कराया है. उन्होंने नई स्क्रिप्ट शाहरुख के सामने रख दी है. अभी शाहरुख ने स्क्रिप्ट को हरी झंडी नहीं दी है.

चर्चा है कि शाहरुख इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इसके को-प्रोड्यूसर भी होंगे. ‘देवदास’ के बाद शाहरुख संजय लीला भंसाली की 3 फिल्में करने के इनकार कर चुके हैं. 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'गुस्ताखियां' के लिए भी डायरेक्टर से शाहरुख से कॉन्टैक्ट किया था, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया.
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख इन दिनों डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' के कारण अपने फैंस के बीच चर्चा में हैं. वे निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगे. शाहरुख ‘राज एंड डीके’ की अपकमिंग मूवी में भी काम करेंगे और साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली की फिल्म में भी नजर आएंगे. वे सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी कैमियो करने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज