अपना शहर चुनें

States

ईद पर रिलीज हो सकती है आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, सलमान खान की 'राधे' से होगी टक्कर

फिल्म ईद पर रिलीज होती है तो इसका सीधा क्लैश सलमान खान की फिल्म 'राधे' से होगा.
फिल्म ईद पर रिलीज होती है तो इसका सीधा क्लैश सलमान खान की फिल्म 'राधे' से होगा.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अगर ईद पर रिलीज होती है तो इसका सीधा क्लैश सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) से होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 11:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट आई है कि इसे आने वाली ईद में रिलीज किया जा सकता है. खबर के मुताबिक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म होने वाली है. अगर फिल्म ईद पर रिलीज होती है तो इसका सीधा क्लैश सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) से होगा. दोनों फिल्मों का एक ही समय रिलीज होना बॉक्स ऑफिस पर फैंस की भी टक्कर दिखायेगा.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक आलिया भट्ट ने बिना ब्रेक लिए फिल्म की शूटिंग की. इस बात से खुश होकर संजय लीला भंसाली ने उन्हें कुछ दिन का ब्रेक दिया है. सेट पर आलिया हमेशा अपने टाइम से एक घंटा पहले ही सेट पर पहुंच जाती हैं और टाइम पर काम शुरू कर देती हैं. फिल्म की शूटिंग अब लगभग खत्म होने वाली है. शूटिंग जल्दी खत्म होने की वजह से संजय लीला भंसाली फिल्म को 2021 ईद पर रिलीज करने का मन बना लिया है.

वहीं आलिया शूटिंग से ब्रेक लेकर दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. आलिया अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का कपूर के साथ मालदीव गयी हैं. आलिया ने अपने इंस्टग्राम पर मालदीव वेकेशन की कुछ फोटोज़ भी शेयर की हैं. आलिया की बीच से फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.




बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी शीर्षक की ‘गंगूबाई’, जिसे इतिहास के पन्नों में द मैडम ऑफ कामाथीपुरा के रूप में याद किया जाता है, को कम उम्र में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था. बाद में अपने कई क्रूर गैंगस्टर्स ग्राहकों के दम पर अत्यंत प्रभावशाली दलाल बन गईं. इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मस्त्र' और 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में भी दिखाई देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज