• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 25 साल बाद सिर्फ इस दो मिनट के सीन के लिए साथ आए थे संजय-माधुरी

25 साल बाद सिर्फ इस दो मिनट के सीन के लिए साथ आए थे संजय-माधुरी

25 साल बाद एक साथ माधुरी-संजय की फिल्म देखने का मूड बना रहे हैं तो इस दृश्य के बारे में पहले ही जान लें.

25 साल बाद एक साथ माधुरी-संजय की फिल्म देखने का मूड बना रहे हैं तो इस दृश्य के बारे में पहले ही जान लें.

25 साल बाद एक साथ माधुरी-संजय की फिल्म देखने का मूड बना रहे हैं तो इस दृश्य के बारे में पहले ही जान लें.

  • Share this:
    25 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लौट आए हैं. यह कमबैक फिल्म है कलंक, जो कि आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस वापसी को लेकर लोगों में उत्साह है. चाहे संजय-माधुरी को लेकर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े पहलू हो या सिल्वर स्क्रीन पर 25 पहले का उनका रोमांस.

    ऑडिएंस को उम्मीद थी कि एक बार फिर से पर्दे पर यह जोड़ी रामांस करते नजर आएगी. लेकिन ऐसी उम्मीद रखने वाले सभी दर्शकों को कलंक धोखा देगी. करीब तीन घंटे लंबी इस कलंक में इस बात का एहसास तो बार-बार होगा कि फिल्म में संजय माधुरी एक दूसरे के लिए अपोजिट हैं. यह बार-बार डायलॉग से जाहिर किया गया कि दोनों का उनकी जिंदगी में लंबा रोमांस चला है, जिसका नतीजा उनका एक नाजायज बेटा जफर (वरुण धवन) भी है.

    क्लाइमेक्स तक करना होगा संजय-माधुरी का इंतजार
    पूरी फिल्म के दौरान दर्शक इंतजार करते रह जाएंगे कि इस बहुप्रतीक्षित जोड़ी को एक ही दृश्य में देख पाएं. लंबे इंतजार के बार फिल्म करीब-करीब क्लाइमेक्स में यह अवसर आता है जब संजय और माधुरी एक साथ ही फ्रेम में दिखाई देते हैं. लेकिन यह सीन करीब दो मिनट का ही है. इसके बाद फिर से दोनों कलाकार फिल्म के खत्म होने तक एक बार भी साथ दिखाई नहीं देते.

    यह भी पढ़ेंः आलिया भट्ट निभाएं मेरी बायोपिक में मेरा किरदार: माधुरी दीक्षित

    फिल्म में ऐसे करीब तीन से चार अवसर बने थे जब फ्लैश बैक के बहाने संजय और माधुरी के बीच के रिश्ते को विस्तार दिया जा सकता था. लेकिन दोनों के हिस्से बस एक दृश्य आया जिसमें अपनी पूर्व प्रेमिका से संजय दत्त अपने घर को टूटने से बचाने के लिए कहते हैं. वे चाहते हैं कि उनकी नाजायज औलाद उनके परिवार से दूर रहे.

    इस सीन में सजय दत्त माधुरी दी‌क्षित के बीच मुश्किल से 10 संवाद हो पाता है. ऐसा लगता है कि वे अपनी जिंदगी की कुछ पुरानी बातों का जिक्र करेंगे. लेकिन बीच में वरुण धवन आ जाते है और दोनों लोगों से खुद को अलग कर देने का हिसाब मांगने लगते हैं. इसके बाद संजय वरुण धवन को थप्पड़ मारकर आगे बढ़ जाते हैं.

    यह भी पढ़ेंः 22 सालों बाद फिल्म सेट पर मिले माधुरी दीक्षित और संजय दत्त में हुई कुछ ऐसी बातें...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज