अपना शहर चुनें

States

संजय निरूपम ने उठाया सवाल, 'छिछोरे' के बाद सुशांत से छीनी गई थीं 7 फिल्में!

संजय निरुपम
संजय निरुपम

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वह 34 साल के थे. उनकी मौत की खबर से फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अनुपम खेर सहित कई लोगों ने ट्वीट किया है. वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने सुशांत की मौत को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठाया है.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर लिखा, ''छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 7 फिल्में साइन की थी. छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं, क्यों ? फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है. इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला।
सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!''





दिल टूट गया है भाई, मेरे पास शब्द नहीं हैं
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं चौक गया हूं साथ ही दिल टूट गया है....भाई मेरे पास शब्द नहीं हैं... काश ये झूठ होता." सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ये सही नहीं है. तुम्हें यहां और ज्यादा समय तक रहना था.'

इस खबर ने मुझे स्तब्ध कर दिया है
अक्षय कुमार ने सुशांत की मौत पर कहा, "सच कहूं तो इस खबर ने मुझे स्तब्ध कर दिया है... मुझे याद है कि मैं 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा था और इसके बाद मैंने अपने दोस्त साजिद (फिल्म के निर्माता) को बताया कि मैंने फिल्म को कितना एन्जॉय किया है, काश मैं इसका हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली एक्टर ... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे."

ये भी पढ़ें-

सुशांत सिंह राजपूत का ऐसे जाना अचंभित करने वाला और दुखद हैः CM योगी

फोर्ब्स की ​टॉप 100 सिलेब्रिटी की लिस्ट में दो बार शामिल हो चुके थे सुशांत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज