IPS अफसर को क्वारंटीन करने पर संजय निरूपम बोले, लगता है BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं

IPS अफसर को क्वारंटीन करने पर संजय निरूपम बोले, लगता है BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं
संजय निरुपम.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की जांच करने पटना से आए IPS अफसर विनय तिवारी को क्वारंटीन करने पर संजय निरूपम ने उद्धव सरकार पर हमला किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि, लगता है, बीएमसी (BMC) और मुंबई पुलिस पगला गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 12:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) केस की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार पुलिस के एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tiwari) को क्वारंटीन कर दिया गया है. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने इसकी जानकारी दी है. बीएमएस (BMC) के अधिकारियों ने कहा कि अधिकारी को क्वारंटीन किया गया है. विनय तिवारी रविवार को ही सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच करने पटना से आए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसर विनय तिवारी को क्वारंटीन करने पर कांग्रेस नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने उद्धव सरकार पर हमला किया है. कांग्रेस उद्धव सरकार में शामिल है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सोमवार को ट्वीट कर लिखा है कि, लगता है, BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच करने पटना से आए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसर विनय तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया. जांच कैसे होगी? मुख्यमंत्री तत्काल हस्तक्षेप करें. तिवारी को रिलीज कराएं और जांच में मदद करें, वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा. भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी विनय तिवारी वर्तमान में पटना मध्य के पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात हैं.


बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि सुंशात केस की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को IPS हॉस्टल में रुकने की जगह नहीं दी गई थी. उन्होंने जब अपने रहने की व्यवस्था की तो उनसे उनका ठिकाना पूछा गया. पता मिलते ही बीएमसी ने विनय तिवारी को कोरोना के डर से क्वारंटीन कर दिया. उन्होंने कहा कि एसपी विनय तिवारी को BMC ने जबरन क्वारंटीन किया. कानून के साथ वर्दी पर प्रतिबंध उचित नहीं है. देश की वर्दी एक है जो कानून की रक्षा जनता की सुरक्षा और न्याय का प्रतीक है. बिहार पुलिस ने कहा कि हमारे अधिकारी के हाथ पर क्वारंटीन की मुहर लगाई गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज