सुशांत सिंह राजपूत के लिए 'चंदा मामा दूर के' पर फिर काम करेंगे फिल्ममेकर संजय सिंह


सुशांत सिंह राजपूत और फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान.

सुशांत सिंह राजपूत और फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान.

फिल्म 'चंदा मामा दूर के (Chanda Mama Door Ke)' की तैयारी के लिए सुशांत NASA भी गए थे. अब फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) ने कहा कै कि वह इस फिल्म पर दोबारा से काम करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'चंदा मामा दूर के (Chanda Mama Door Ke)' के बारे में आपने सुना होगा, जिसमें सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे. फिल्म की तैयारी के लिए सुशांत NASA भी गए थे, लेकिन करोड़ो का बजट आने की वजह से मेकर्स ने हाथ पीछे खींच लिए थे. अब फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) ने कहा कै कि वह इस फिल्म पर दोबारा से काम करेंगे. ये फिल्म दिवांगत एक्टर के लिए एक श्रद्धांजलि होगी, जो एसएसआर के सपने को पर्दे पर जीवित करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) ने कहा कि यद्यपि 2017 में इसकी घोषणा के तुरंत बाद इसे बंद नहीं किया गया, एक आश्रित परियोजना नहीं है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि सुशांत ने एस्ट्रोनॉमी के साथ अपने एक्टिंग को दिखाना चाहा था, जो तब संभव नहीं सका.

संजय ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद करते हुए कहा कि लीड रोल के लिए सुशांत की जगह किसी अन्य की तलाश करना, उनके लिए दिल तोड़ देने वाला होगा. फिल्ममेकर ने माना कि सुशांत की जगह किसी और को कास्ट करना उनके लिए आसान नहीं है. उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी स्क्रिप्ट पर काम करना है.

उन्होंने इस बातचीत में बताया कि फिल्म निर्माता एक फिल्म के रूप में 'चंदा मामा दूर के' को बनाने के लिए तैयार है. ये किसी वेब सीरीज नहीं होगी. ये फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आएगी.
Youtube Video


सुशांत के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि जो कुछ भी उस फिल्म के निर्माताओं के बीच हुआ और उसने कभी भी मेरे साथ अपने समीकरण को प्रभावित नहीं किया. वह मेरे बेहद करीब थे.

आपको बता दें कि टैलेंटेड और बॉलीवुड के युवा एक्टर सुशांत सिंह का सिलेक्शन जब ‘चंदा मामा दूर के’ फ़िल्म के लिए हुआ तो सब्जेक्ट को बारीकी से समझने के लिए सुशांत सिंह राजपूत साल 2017 में नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (नासा) गए थे. ‘चंदा मामा दूर के’ फिल्म में सुशांत राजपूत एक अंतरिक्ष यात्री का रोल निभाने वाले थे, उसी की ट्रेनिंग के लिए उन्होंने नासा में कुछ समय भी बिताया था पर अफसोस है कि वह फिल्म बाद में रुक गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज