होम /न्यूज /मनोरंजन /क्यूट-हैंडसम संजय सूरी की लेटेस्ट PICS देख हैरान हुए फैंस, बिलकुल पहचान में नहीं आर रहे एक्टर

क्यूट-हैंडसम संजय सूरी की लेटेस्ट PICS देख हैरान हुए फैंस, बिलकुल पहचान में नहीं आर रहे एक्टर

50 वर्षीय संजय सूरी अपना 51 वां जन्मदिन 6 अप्रैल को मनाएंगे. (फाइल फोटो)

50 वर्षीय संजय सूरी अपना 51 वां जन्मदिन 6 अप्रैल को मनाएंगे. (फाइल फोटो)

संजय सूरी (Sanjay Suri) अक्सर वेब सीरिज और फिल्मों में नजर आते रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी में अब वो पहले से काफी अलग दि ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: ‘माय ब्रदर निखिल’ (My Brother Nikhil) और ‘झंकार बीट्स’ (Jhankar Beats) जैसी फिल्मों में नजर आ चुके संजय सूरी (Sanjay Suri) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्हें आज भी लोग भूले नहीं हैं. संजय सूरी एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं और लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं.  संजय सूरी अक्सर वेब सीरिज और फिल्मों में नजर आते रहते हैं. लेकिन, असल जिंदगी में अब वो पहले से काफी अलग दिखते हैं. 50 वर्षीय संजय सूरी अपना 51वां जन्मदिन 6 अप्रैल को मनाएंगे.

कहना गलत नहीं होगा कि संजय सूरी बढ़ती उम्र के साथ और भी फिट और हैंडसम लगने लगे हैं. शायद आप एक नजर में उन्हें पहचान भी नहीं पाएं. संजय सूरी के फैंस रियल लाइफ में उनके सॉल्ट एंड पेपर लुक को पसंद करते हैं. संजय सूरी पहले से और भी अधिक फिट भी नजर आने लगे हैं. इंस्टाग्राम पर संजय सूरी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. संजय सूरी एक क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एक्टर माने जाते हैं. अगर वो स्पेशल अपीयरेंस भी फिल्मों में करते हैं तो उसे लोग पसंद करते हैं.

 Sanjay Suri looks changed from my brother nikhil and jhankar beats days

संजय सूरी अब पहले से काफी अलग दिखते हैं. (फोटो साभार:sanjaysuri/instagram)

संजय सूरी पिछले कई सालों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं औरनिजी जिंदगी की बात करें तो संजय सूरी ने अंबिका सूरी से 2001 में शादी रचाई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. संजय सूरी को ट्रैवलिंग का शौक है और वो इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

 Sanjay Suri looks changed from my brother nikhil and jhankar beats days

संजय सूरी के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आता है. (फोटो साभार: sanjaysuri/instagram)

संजय सूरी के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और वो 90 के दशक में टॉप मॉडल्स में शुमार थे. संजय सूरी ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत ‘प्यार में कभी-कभी’ से की थी. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट रिंकी खन्ना थीं. संजय सूरी की एक्टिंग की इस फिल्म में काफी तारीफ हुई थी. इसके बाद वह ‘दमन’, ‘फिलहाल’, ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी फिल्मों में काम किया

संजय सूरी कई वेब सीरिज और फिल्मों में लगातार नजर आते रहे हैं. पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘माय ब्रदर निखिल के 17 साल पूरे किए थे. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था. संजय सूरी खुद को इंडिपेंडेंट फिल्म मेकर कहते हैं. संजय सूरी हमेशा लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. 2010 में उनकी फिल्म ‘आई एम’ और 2016 में आई फिल्म चौरंगा की भी तारीफ हुई थी.

Tags: Bollywood actors, Bollywood Birthday

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें