'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 200 करोड़ से बस इतना पीछे...

फिल्म संजू के पोस्टर से ली गई तस्वीर
फिल्म संजू के पोस्टर से ली गई तस्वीर

इस हफ्ते कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं है जिसका फायदा 'संजू' को मिल सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

  • Share this:
रणबीर कपूर की 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर छटे दिन भी धूम मचा रखी है. जहां एक ओर 'संजू' इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन कर सामने आई. वहीं लगातार छटे दिन फिल्म कमाई में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी कर रही है.

छटे दिन फिल्म की टोटल कमाई 186.41 करोड़ की रही. और ये कमाई लगातार जारी है. फिल्म ने बाहुबली की कमी का रिकॉर्ड तोड़ लगभग सभी ट्रेड एक्सपर्ट्स को करार जवाब दिया. एक्सपर्ट्स का मानना था कि कमाई में इस फिल्म का रिकॉर्ड कोई दूसरी फिल्म नहीं तोड़ सकेगी. लेकिन रनबीर की 'संजू' ने सरे भ्रम तोड़ दिए और अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में आने की तैयारी में है.

फ़िलहाल इस हफ्ते कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं है जिसका फायदा 'संजू' को मिल सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. और अगर ऐसा होता है तो ये रणबीर कपूर की पहली 200 करोड़ करने वाली फिल्म बन जाएगी.





कमाई के मामले में सलमान खान की 'रेस 3' काफी चर्चा में थी. लेकिन 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर आते ही न सिर्फ 'बाहुबली 2' बल्कि 'रेस 3', टाइगर श्रॉफ की 'बाग़ी-2', रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत'को भी काफी पीछे छोड़ दिया है. और अब ये फिल्म कहीं न कहीं न दंगल के कलेक्शन पर नज़र टिकाए हुए है.

ये भी पढ़ें: रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई संजू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज