Home /News /entertainment /

सान्या मल्होत्रा ने दिवाली पर खरीदा इतना महंगा घर, बन गईं ऋतिक रोशन की पड़ोसन

सान्या मल्होत्रा ने दिवाली पर खरीदा इतना महंगा घर, बन गईं ऋतिक रोशन की पड़ोसन

सान्या मल्होत्रा का नया घर जुहू- वर्सोवा लिंक रोड पर बेव्यू बिल्डिंग में है. फाइल फोटो.

सान्या मल्होत्रा का नया घर जुहू- वर्सोवा लिंक रोड पर बेव्यू बिल्डिंग में है. फाइल फोटो.

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपने सपनों का एक और घर मायानगरी मुंबई में खरीद लिया है, जिसके लिए वह चर्चाओं में बनी हुईं हैं. सान्या ने मुंबई के जुहू स्थित अपना नया आशियाना खरीदा (Sanya Malhotra buys new house) है, जिसकी कीमत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. सान्या मल्होत्रा का नया घर जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर बेव्यू बिल्डिंग में है. बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बीते साल इसी बिल्डिंग में दो घर खरीदे थे, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ के आस-पास थी.

अधिक पढ़ें ...

    दिवाली 2021 (Diwali 2021) ‘दंगल गर्ल (Dangal Girl)’ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के लिए बेहद खास होने वाली है. ‘दंगल’ के बाद फिल्म ‘बधाई हो’, ‘पगलैट’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वालीं सान्या ने छोटी सी उम्र में वो बड़ा काम कर दिया है, जिसके लिए आम लोगों को पूरी जिंदगी लग जाती हैं. सान्या मल्होत्रा ने अपने सपनों का एक और घर मायानगरी मुंबई (Mumbai) में खरीद लिया है, जिसके लिए वह चर्चाओं में बनी हुईं हैं. सान्या ने मुंबई के जुहू स्थित अपना नया आशियाना खरीदा (Sanya Malhotra buys new house) है, जिसकी कीमत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

    सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का नया घर जुहू-वर्सोवा लिंक रोड (Juhu-Versova Link Road) पर बेव्यू बिल्डिंग (Bayview building) में है. मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सान्या मल्होत्रा ने ये अपार्टमेंट बिल्डर समीर भोजवानी (Samir Bhojwani) से खरीदा है, वो इस अपार्टमेंट के मालिक थे. उन्होंने 14 अक्टूबर 2021 को इस प्रोपर्टी को सान्या के नाम पर ट्रांसफर कर दिया था. सन्या मल्होत्रा के लग्जरी अपार्टेमेंट की कीमत 14.3 करोड़ रुपये है. इसके लिए सान्या और उनके पिता सुनील कुमार ने स्टांप शुल्क के रूप में लगभग 71.5 लाख रुपये का भुगतान किया है.

    बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बीते साल इसी बिल्डिंग में दो घर खरीदे थे, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ के आस-पास थी. ऋतिक रोशन का ये अपार्टमेंट 38,000 स्क्वायर फुट है, जिसमें 6,500 वर्ग फुट की खुली छत है. इसके अलावा ऋतिक रोशन के पास इस इमारत में 10 पार्किंग स्लॉट भी है. एक्टर का घर इमारत की 14वीं, 15वीं मंजिल पर है.

    आपको बता दें कि सान्या मल्होत्रा ने साल 2018 में एक आलीशान फ्लैट खरीदा था और उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि अब यह शहर मेरा घर बन गया है. यह सुरक्षित है और इस शहर ने मुझे खुद के दम पर खड़ा होना सिखाया है और एक शांत इंसान बनाया है. मेरा परिवार दिल्ली में रहता है और अक्सर मुझसे मिलने वो आते हैं. लेकिन मैं पिछले पांच साल से मुंबई में हूं और इस शहर ने मुझे बहुत कुछ दिया है.

    आपको बता दें कि इन दिनों सान्या मल्होत्रा अपनी करण जौहर की फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ के प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दसानी मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म 5 नवंबर को नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी.

    Tags: Hrithik Roshan, Sanya Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर