Home /News /entertainment /

रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना में कौन हैं सान्या मल्होत्रा के फेवरेट? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना में कौन हैं सान्या मल्होत्रा के फेवरेट? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

सान्या मल्होत्रा ने बताया कि दोनों में से कौन उनका फेवरिट है. (फाइल फोटो)

सान्या मल्होत्रा ने बताया कि दोनों में से कौन उनका फेवरिट है. (फाइल फोटो)

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) विक्की कौशल की कोस्टार 'सैम बहादुर' में होंगी. उनकी दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख भी इस फिल्म का हिस्सा है. सान्या मल्होत्रा आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आईं थीं. वो अपने छोटे से करियर में दंगल, पटाखा, बधाई हो, पगलैट, लूडो जैसी फिल्में कर चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अपनी पहली ही फिल्म ‘दंगल’ से छा गईं थीं पिछले कुछ समय में उन्होंने अपने वर्सटाइल एक्टिंग से दर्शकों को रूबरू कराया है. लेकिन कम लोग जानते हैं कि सान्या मल्होत्रा असल जिंदगी में काफी चुलबुली हैं और अक्सर इंटरव्यूज में भी इसकी झलक दिख जाती है. कई बार वो सवालों के मजेदार जवाब दे देती हैं कि दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार किया जब उनसे एक इंटरव्यू में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर में किसी एक को चुनने के लिए कहा गया.

रणबीर-आलिया, विक्की कैटरीना में कौन फेवरिट
बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुई सान्या मल्होत्रा ने इसके जवाब में कहा, ‘दोनों ही बहुत शानदार हैं. ये सवाल ही गलत है. मैं इसे सही कर देती हूं. सान्या और उसका काल्पनिक बॉयफ्रेंड और विक्की कैटरीना? विक्की कैटरीना मेरा जवाब है.’ उन्होंने खुद ही सवाल को अपने हिसाब से बदल दिया और खुद ही जवाब भी दे दिया. इसी तरह से एक बार उनसे ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर में ज्यादा बेहतर डांसर को चुनने के लिए कहा गया था.

Naughty हैं सान्या
सान्या ने तब भी कहा था, ‘ये दोनों को साथ में ऑप्शन में नहीं होना चाहिए था. दोनों ही शानदार डांसर हैं. ऑप्शन में सान्या मल्होत्रा और शाहिद कपूर? होना चाहिए था तो मैं शाहिद का नाम लूंगी. एक ऑप्शन और सान्या और ऋतिक रोशन होना चाहिए था? ऋतिक रोशन शानदार डांसर हैं. आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की थी. 9 जनवरी को उनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ और दोनों ने अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की थीं.

इस साल रचाएंगे ब्याह!
वहीं, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बात करें तो दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि इस साल अप्रैल तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों नीतू कपूर के साथ कई बार अंडर कंस्ट्रक्सन घर को देखने के लिए पहुंचे हैं. आलिया भट्ट अक्सर रणबीर कपूर के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

‘सैम बहादुर’ में होंगी विक्की की को-स्टार
आपको बता दें कि सान्या मल्होत्रा विक्की कौशल की कोस्टार ‘सैम बहादुर’ में होंगी. उनकी दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख भी इस फिल्म का हिस्सा है. सान्या मल्होत्रा आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में नजर आईं थीं. वो अपने छोटे से करियर में ‘दंगल’, ‘पटाखा’, ‘बधाई हो’, ‘पगलैट,’ ‘लूडो’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं.

Tags: Ranbir kapoor, Sanya Malhotra, Vicky Kaushal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर