कंगना रनौत से अपनी तारीफ सुन कांपने लगे थे सान्या मल्होत्रा के हाथ, शेयर किया एक्सपीरियंस

कंगना के ट्वीट पर सान्या मल्होत्रा का रिएक्शन. (फोटो साभार : sanyamalhotra/instagram)

कंगना के ट्वीट पर सान्या मल्होत्रा का रिएक्शन. (फोटो साभार : sanyamalhotra/instagram)

फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के काम की खूब तारीफ हो रही है. कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने सान्या के लिए एक ट्वीट किया है जिसे पढ़कर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 11:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के काम के तारीफ क्या की, सान्या की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. एक्ट्रेस सान्या की हाल में रिलीज फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) काफी पसंद की जा रही है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सान्या के काम की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था. इसमें ‘पगलैट’ एक्ट्रेस के काम की सराहना करते हुए अपना प्यार जताया है. कंगना के पस्ट को देख कर एक्ट्रेस सान्या भी बेहद खुश हो गईं.

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया कि कंगना के ट्वीट को पढ़ते हुए कैसा महसूस हुआ. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सान्या ने कहा कि ‘इंड्स्ट्री में वह मेरी सीनियर हैं. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, उनसे बहुत प्रेरणा मिलती है. मेरे काम की तारीफ करते हुए उनका ट्वीट करना, मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बड़ी न्यूज थी. उस ट्वीट को पढ़ते हुए मेरे हाथ कांप रहे थे. मुझे ऐसा लग रहा था कि ओह माय गॉड..ऐसा...? मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था. मैं उनके इस खूबसूरत ट्वीट के लिए एहसानमंद हूं’.

बता दें कि कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘ये शानदार हैं, मैं बेहद खुश हूं कि सान्या का टैलेंट पहचाना जा रहा है. मैंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज ‘पगलैट’ के बारे में सुना जो कि बहुत अच्छा कर रही है. सान्या आपके लिए बहुत खुश हूं. आप यह डिजर्व करती हैं, बल्कि इससे ज्यादा डिजर्व करती हैं, मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार’ .


सान्या ने भी कंगना को जवाब देते हुए लिखा ‘थैंक्यू . इन शब्दों के साथ कंगना को हाथ जोड़ते हुए दिल वाली इमोजी लगा आभार जताया.



बता दें कि  फिल्म 'पगलैट' नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्‍म एक मिड‍िल क्‍लास परिवार के इमोशन की कहानी है. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज