लाइव टीवी

पिंक सूट में सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठुमके, थम गईं हजारों धड़कनें- देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 8:12 AM IST
पिंक सूट में सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठुमके, थम गईं हजारों धड़कनें- देखें वीडियो
हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी.

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 8:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई- सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया (Social Media) का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना ने ऐसे ठुमके लगाए कि वहां बैठे दर्शक भी टकटकी लगाकर सिर्फ देखते रह गए.

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'गजबन पानी ने चाली' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.



आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं.

सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 7:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर