सपना चौधरी ने एक VIDEO शेयर कर कहा- 'हम न अपना औकात भूले हैं और न भूलेंगे'

सपना चौधरी के चाहने वालों की अब लंबी लिस्ट है. (फोटो साभारः Instagram @itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के चाहने वालों की अब लंबी लिस्ट है. (फोटो साभारः Instagram @itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किए हैं और आज वह अपनी मेहनत से घर-घर अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक देशभर में छा जाने वालीं सपना चौधरी के चाहने वालों की अब लंबी लिस्ट है. सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस वजह से सपना के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सपना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके दो रूप नजर आ रहे हैं, एक तो अभी का और एक उस वक्त का जब सपना चौधरी स्टेज शो किया करती थीं. इस वीडियो में एक डायलॉग भी सुनाई दे रहा है, जिसमें कहा जा रहा है, 'ये अपुन का औकात है, इंसान को कभी अपना औकात नहीं भूलना चाहिए.' वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'हम न भूले हैं और न भूलेंगे'. तो आइए, आप भी देखिए सपना चौधरी का ये वायरल वीडियो-



बता दें, सपना चौधरी 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आई थीं. इस शो में जमकर सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने से पहले सपना सिर्फ हरियाणवी गाने में ही नजर आती थीं, लेकिन इस शो से मिली पॉपुलैरिटी के बाद वह हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. साथ ही उनका यह सफर बॉलीवुड तक जा पहुंचा. उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज