वीर साहू संग गोवा घूमने निकलीं सपना चौधरी, एयरपोर्ट पर पति के साथ दिए पोज

सपना चौधरी (फोटो साभारः Instagram/itssapnachoudhary/viralbhayani)

सपना चौधरी (फोटो साभारः Instagram/itssapnachoudhary/viralbhayani)

हाल में सपना चौधरी (Sapna choudhary) को अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया है. शादी के बाद पहली बार सपना पति वीर के साथ नजर आई हैं. इन दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. फोटो सामने आते ही अब तेजी से वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:35 AM IST
  • Share this:
मुंबईः अपने दमदार डांस के बदौलत लोगों के दिलों में राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna choudhary) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस को अपनी जिंदगी और काम के बारे में बताती रहती हैं. उन्हें किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने में कोई गुरेज नहीं होता है. वह कुछ समय पहले ही मां बनी हैं और अपने पति और बच्चे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. हाल में उन्हें अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

एयरपोर्ट में सपना और वीर साहू की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. सपना काले और मरून रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथ में खूबसूरत सा बैग भी लिए हुआ है. नेहा के पति भी खूब जंच रहे हैं. वह सफेद रंग के ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. शादी के बाद सपना को पहली बार पति वीर के साथ देखा गया है. इन दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. फोटो सामने आते ही अब तेजी से वायरल हो रही है.

सपना चौधरी और वीर साहू (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)




बीते साल जनवरी को सपना ने वीर साहू संग गुपचुप शादी कर ली थी. वह अब खुलकर सोशल मीडिया में अपना प्यार जताती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वह अपने हाथ में वीर के नाम का टैटू दिखा रही हैं. फैंस को उनका प्यार जताने का अंदाज काफी पसंद आया था.
हाल में यह खबर आई थी कि सपना चौधरी भोजपुरी एक्टर निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म 'मजनूं' (Majnu) में नजर आएंगी. सपना और निरहुआ पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. फिलहाल सपना क्राइम सीरियल 'मौका-ए-वारदात' लेकर आने वाली हैं. शो में सपना के अलावा सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि सपना चौधरी ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में कदम रखा था. सपना 'वीरे की वेडिंग' जैसी फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज