होम /न्यूज /मनोरंजन /पंजाबी गाने में नजर आईं सपना चौधरी, नए लुक में पहचान नहीं पाएंगे आप

पंजाबी गाने में नजर आईं सपना चौधरी, नए लुक में पहचान नहीं पाएंगे आप

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी.

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी.

Bigg Boss के बाद सपना को ना केवल रीजनल सिनेमा बल्कि बॉलीवुड से भी काम ऑफर हो रहा है. मसलन अभी कुछ समय पहले वह अभय देओल ...अधिक पढ़ें

    हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अब एक पंजाबी गाने को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका लुक इतना अलग है कि आप पहली नजर में सपना को पहचान भी नहीं पाएंगे. सपना वाकई इसमें काफी अलग नजर आ रही हैं. उनके लुक के साथ इतना एक्सपेरिमेंट तो शायद फिल्म में भी नहीं किया गया. क्योंकि इस तरह का लुक पहली बार सामने आया है.

    अब गाने पर लौटें तो ये पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिंउदा ए' का हिस्सा है. 'बिल्लौरी अंख' ना से आए इस गाने में अपने अंदाज में खूब पसंद की जा रही हैं. बता दें कि बिग बॉस के बाद से सपना के पास काम की काफी वैरायटी हो गई है.

    छोटे पर्दे के इस कंट्रोवर्शियल शो के बाद न केवल रीजनल सिनेमा बल्कि बॉलीवुड से भी उन्हें ऑफर मिल रहे हैं. मसलन अभी कुछ समय पहले वह अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में एक आइटम नंबर में नजर आई थीं. इस गाने में सपना अपने चिर-परिचित अंदाज में थीं. इसके बाद हाल ही में सपना का एक भोजपुरी गाना रिलीज किया गया. बैरी कंगना-2 का आइटम नंबर भी रिलीज होते ही वायरल हो गया.
    " isDesktop="true" id="1456152" >

    यह भी पढ़ें:

    इस भारतीय सिंगर को मिल चुका है माइकल जैक्सन के लिए म्यूजिक बनाने का मौका

    Tags: Bigg boss, Sapna choudhary

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें