सपना चौधरी के मां बनने की खबरों के बीच वायरल हो रहा ये पोस्ट, कहा- मैंने लोगों को जवाब...

सपना चौधरी (Photo Credit- @itssapnachoudhary/Instagram)
सपना चौधरी (Photo Credit- @itssapnachoudhary/Instagram)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पोस्ट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो के साथ फैंस को बेहद गहरा मैसेज दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 7:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आए दिन अपने डांस वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब अपनी रियल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सपना ने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया है. खबर तो ये भी है कि इसी साल जनवरी में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू (Veer Sahu) से शादी कर ली थी. वहीं सपना ने इस मामले पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. वहीं फैंस इन खबरों का सच जानने के लिए बेताब हैं. वहीं इस बीच सपना का एक दिन पुराना पोस्ट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने बेहद संजीदा बात कहते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी.



दसअसल, सपना चौधरी द्वारा एद दिन पहले ही किया गया पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में सपना ने अपनी एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में सपना ने ब्लैक लेस टॉप और यलो स्कर्ट के साथ हाई हील सैंडिल पहन रखी है. वहीं इस तस्वीर में सपना जमीन बैठी नीचे की ओर देखते हुए पोज दे रही है. इस पोस्ट में सपना चौधरी द्वारा दिया गया कैप्शन खास है. यहां देखें सपना चौधरी का पोस्ट-





इस तस्वीर के साथ सपना ने लिखा- 'मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है, फ़ालतू की बात सुनना और बोलना दोनो ही मेरी आदत नहीं...' इन लाइनों के साथ सपना ने - Wait and watch भी लिखा है. जैसे वो सभी को आने वाली किसी बड़ी खबर के बारे में हिंट दे रही हों. सपना का ये पोस्ट खूब चर्चा में आ गया है. इस पोस्ट पर कमेंट करके सपना के कई फैंस उनके मां बनने से जुड़ी खबरों की सच्चाई के बारे में पूछ रहे हैं. हालांकि सपना ने अभी इस मामले पर जवाब नहीं दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज