डांस कर रही थीं सपना चौधरी, भीड़ में मौजूद फैन ने कर दी ऐसी हरकत- Video Viral

डांस कर रही थीं सपना चौधरी, भीड़ में मौजूद फैन ने कर दी ऐसी हरकत- Video Viral
सपना चौधरी

सपना चौधरी स्टेज पर डांस (Sapna Choudhary Dance) कर रही थीं, तभी एक क्रेजी फैन की वजह से सपना डांस बंद कर जमीन पर बैठ गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2019, 7:12 AM IST
  • Share this:
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. वहीं एक शो के दौरान जब सपना चौधरी डांस कर रही थीं तो कुछ ऐसा हुआ कि सपना हाथ जोड़ कर जमीन पर बैठ गईं.

दरअसल, हरियाणा के झज्जर में सपना का एक डांस शो था. इस दौरान जैसे ही सपना ने डांस शुरू किया, वैसे ही उनका एक फैन दिल पर हाथ रखकर खड़ा हो गया और सपना की ओर इशारा कर जबरदस्त डांस करने लगा. पहले तो सपना ने इग्नोर किया, लेकिन बाद में उसका अजीबोगरीब डांस देखकर सपना ने जोड़कर अभिवादन किया और नीचे बैठ गईं. वहीं सपना का ये स्वीट जेस्चर देख वहां मौजूद भीड़ तालियां बजाने लगी.

यहां देखें वीडियो-

सपना जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है. वे जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं. बीते दिनों उन्हें एक बच्ची मिल गई जिसने स्टेज पर सपना के साथ धमाकेदार डांस किया था.



बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है.

इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

ये भी पढ़ें- #MainBhiChowkidar पर बीजेपी नेता से भिड़ीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे, कही ऐसी बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज