इस डांस ने बदल दी सपना चौधरी की किस्मत, 42 करोड़ लोग हुए थे 'घायल'

इस डांस ने बदल दी सपना चौधरी की किस्मत, 42 करोड़ लोग हुए थे 'घायल'
सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वो डांस जिसने रातों-रात उन्हें स्टार बना दिया था. इस डांस का वीडियो आज तक यूट्यूब पर वायरल है.

  • Share this:
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. सपना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. सपना चौधरी ने यूं तो डांस शो कई सारे किए लेकिन इनमें एक डांस ऐसा था जिसने उनकी किस्मत बदल दी. इस डांस वीडियो को दो सालों बाद आज भी लोग देखते हैं.

सपना का ये डांस ऐसा मशहूर हुआ कि आज इसके वीडियो को लगभग 42 करोड़ लोग देख चुके हैं. इसी गाने ने सपना को इतना मशहूर कर दिया कि उन्हें बिग बॉस से बुलावा आ गया. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं कि सपना चौधरी के अब तक सबसे ज्यादा व्यूज बटोर चुके डांस वीडियो 'तेरी आंख्या का यो काजल' की... नीला सूट पहने जब इस गाने पर सपना ने कातिलाना स्टेप किए तो देखने वाले उनके ऐसे दीवाने हुए कि सपना चौधरी को स्टार बना दिया. आगे देखें इस गाने का वीडियो-





आपमें से कई लोग तो ये गाना पहले भी कई बार सुन चुके होंगे... क्योंकि ये गाना है ही इतना मशहूर. इस गाने की लाइनें कुछ इस तरह हैं 'तेरे आंख्या का यो काजल मन्ने करै सै कोई घायल'... मानों सपना के इस अंदाज से 42 करोड़ लोग घायल हो गए हों. 'तेरी आंख्या का यो काजल' सपना चौधरी के किसी म्यूजिक एल्बम का गाना नहीं है उन्होंने सिर्फ स्टेज शो के दौरान इस गाने पर डांस किया था. उस दिन के बाद से अब तक इस वीडियो को 42 करोड़ लोग देख चुके हैं. अगर कहें कि इस एक वीडियो ने सपना को स्टार बना दिया तो ऐसा कहना गलत नहीं होगा.
खेसारी लाल यादव ने नई एक्ट्रेस के साथ किया धमाकेदार भोजपुरी डांस, Video Viral

बढ़ती जा रही शोहरत-
बात करें सपना चौधरी के करियर की तो वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है. वो जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल जाते हैं. बीते दिनों उन्हें एक आदमी मिल गया था जो भीड़ में खड़े होकर सपना को कॉपी करता हुआ नजर आ रहा था. इस आदमी के डांस को देखकर सपना ने हाथ जोड़ लिए थे. इसके अलावा उन्हें एक बच्ची भी मिली थी जो हूबहू उनकी तरह डांस करती नजर आई थी.

सपना चौधरी ने मांग लिया ATM कार्ड, फैन ने की चौंकाने वाली हरकत, देखें Video

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टली, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज