• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सपना चौधरी के ये धमाल गाने नहीं सुने तो सच्चे फैन नहीं हैं आप!

सपना चौधरी के ये धमाल गाने नहीं सुने तो सच्चे फैन नहीं हैं आप!

सपना चौधरी.

सपना चौधरी.

इस एक खबर में आपको एक साथ देखने के मिलेंगे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किए गए सपना चौधरी के गाने. है ना मजेदार?...तो देख डालिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    हरियाणा की डांसिंग क्वीन आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं.  सपना चौधरी का नाम सुनते ही आपके दिमाग में जरूर उनके एक से बढ़कर एक गाने घूमने लगे होंगे. वो एक ऐसी कलाकार हैं जिन्होंने अपने दम पर आज ये मुकाम हासिल किया कि उन्हें देशभर में कई लोग प्यार करते हैं. इतना ही नहीं छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में उन्हें बुलाया गया.

    सपना न केवल इस शो का हिस्सा बनीं बल्कि अपनी मौजूदगी भी दर्ज कराई. जितने वक्त वह बिग बॉस के घर में रहीं उन्होंने हर किसी का दिल जीता. केवल घरवाले ही नहीं वहां आने वाले मेहमान भी सपना के मुरीद बनकर वहां से निकले. आइये आज सपना के जन्मदिन पर देखते हैं यूट्यूब पर मौजूद उनके टॉप-5 गाने...

    इस मामले में सलमान खान को चुनौती देने वाले हैं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल?

    इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है सपना का मोस्ट पॉपुलर 'तेरी आंख्या का यो काजल'. ये गाना और सपना एक दूसरे के साथ फेवीकोल के मजबूत जोड़ की तरह एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. सपना के इस गाने को यूट्यूब पर 253 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.





    अब बात करतें हैं 112 मिलियन व्यूज पाने वाले गाने की. दूसरी पोजीशन पर आता है सपना का इंग्लिश मीडियम. विक्की काजला के साथ सपना चौधरी का ये गाना मासूम शर्मा और अन्नु काद्यान ने गाया है. ये गाना 2017 में रिलीज किया गया था.





    सपना चौधरी का 'तू चीज लाजवाब' भी दर्शकों को खूब पसंद आया था. ये इस गाने की पॉपुलैरिटी थी जो इसे यूट्यूब पर 70 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. ये सभी गाने सपना के बिना अधूरे लगते हैं.





    'तेरी लत लग गई' ऑरेंज सूट में सपना का स्वैग देखने लायक था. इस गाने को यूट्यूब पर 33 मिलियन व्यूज मिले हैं. इन गानों की एक खास बात है कि सपना के फैन्स काफी इमानदार हैं. वह उनके काम को पसंद करते हैं और कमेंट कर तारीफ भी जरूर करते हैं.






    अब आखिर में बात करते हैं सपना के लेटेस्ट रिलीज 'राम की सू' की. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. करीब एक हफ्ते पहले यूट्यूब पर आए इस गाने को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.इस गाने में सपना सोमवरी कथुरवाल और कपिल कथुरवाल के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि दर्शक भी इस पर झूमने को मजबूर हैं. गाने में सपना गांव की गोरी के लुक में नजर आ रही हैं. हरियाणवी ओढणी में सपना काफी खूबसूरत लग रही हैं.





    यह भी पढ़ें:

    खेसारी लाल ने किया 'ढुकुर-ढुकुर' डांस, इंटरनेट पर Video Viral

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज