Home /News /entertainment /

डांस शो के दौरान गालियां सुनकर रो पड़ीं सपना चौधरी, गुस्से में कही ऐसी बातें- VIDEO VIRAL

डांस शो के दौरान गालियां सुनकर रो पड़ीं सपना चौधरी, गुस्से में कही ऐसी बातें- VIDEO VIRAL

सपना चौधरी

सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Chodhary) डांस शो के दौरान रो पड़ीं और उन्होंने गुस्से में लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई.

    हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. वहीं एक शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सपना चौधरी रो पड़ीं. उन्हें इतना दुख पहुंचा कि वे चुप नहीं रह पाईं और डांस करने के बजाए खुलकर खरी-खोटी सुनाती नजर आईं.

    दरअसल, जब से सपना चौधरी बीजेपी-कांग्रेस ज्वाइन करने की अफ्वाहों को लेकर सुर्खियों में आई हैं तब से उन्हें लेकर कई तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सपना स्टेज पर खड़ी रो-रोकर बात करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो किस जगह का है ये तो साफ नहीं हो सका है, लेकिन वीडियो में सपना बोल रही हैं कि 'मुझे स्टेज पर खड़ा करके लोग गालियां सुना रहे हैं.' उन्होंने लोगों को तालियां बजाने से रोक दिया और कहा 'अगर मैं नाचती गाती हूं तो ये गलत कहां से है मैं किसी के आगे हाथ तो नहीं फैलाती.'

    इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं नाच-गाना छोड़ दूंगी अगर कोई आदमी यहां खड़ा होकर ये कह दे कि वो मेरे घर अपनी कमाई दे जाएगा.' वहीं स्टेज पर सपना चौधरी के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है जिसे सलाह देते हुए सपना कहती हैं कि 'बेटा तू भी मत नाचना वरना गाली देंगे लोग.' सपना इतने गुस्से में नजर आ रही हैं कि लोग चुपचाप होकर सिर्फ सुन रहे हैं. ऐसा अवतार सपना का कभी देखने को नहीं मिला है. बाद में यहां मौजूद लोगों ने सपना से माफी भी मांगी.

    यहां देखें सपना चौधरी का वायरल वीडियो-


    बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

    ये भी पढ़ें- एक्टिंग छोड़ अब ये काम करेंगी ऐश्वर्या राय? खोला बड़ा राज 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sapna choudhary, Television

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर