सपना चौधरी को इस शख्स ने बनाया स्टार, हमेशा रहता है साथ Photo Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ ये शख्स अकसर देखने को मिल जाता है. वहीं खुद सपना भी ये मान चुकी हैं कि इसी शख्स ने उन्हें स्टार बनाया है.

News18Hindi
Updated: April 14, 2019, 7:18 AM IST
सपना चौधरी को इस शख्स ने बनाया स्टार, हमेशा रहता है साथ Photo Viral
पवन चावला, सपना चौधरी
News18Hindi
Updated: April 14, 2019, 7:18 AM IST
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें या फिर वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं. इन्हीं वायरल वीडियोज और तस्वीरों ने सपना चौधरी को स्टार बनाया है. उनका डांस वीडियो 'तेरी आख्या का यो काजल' तो सभी को ही याद होगा... वीडियो में डांस करती सपना लोगों को इतनी पसंद आ गई थीं कि आज उन्हें स्टार बना दिया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना को स्टार बनाने के पीछे एक ऐसे शख्स का हाथ है, जो हमेशा उनके साथ रहता है. खुद सपना भी ये बात कबूल कर चुकी हैं.

इस शख्‍स का नाम है पवन चावला. ये वो शख्स हैं, जिन्होंने सपना चौधरी को सोशल मीडिया के जरिए स्टार बनाया है. दरअसल, पवन 'पी एंड एम मूवीज' के संस्थापक व सीईओ हैं. वो सपना चौधरी के कार्यक्रमों को मैनेज करते हैं. पवन ही वो शख्स हैं जो देश भर में सपना के कार्यक्रम आयोजित करवाते हैं और वे हमेशा साए की तरह सपना के साथ रहते हैं. सपना के वीडियोज को सोशल मीडिया पर वायरल करवाने में भी पवन का हाथ होता है.

गोवा से लेकर नेपाल तक पवन खुद सपना के ईवेंट का काम देखते हैं. आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि न सिर्फ सपना बल्कि पवन कई भोजपुरी स्टार्स के स्टेज शोज का आयोजन भी करते हैं. हैरानी की बात नहीं है कि वो सपना की कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुके हैं.




 



View this post on Instagram




 

Thanks Sapna Ji for having trust on us. @itssapnachoudhary @show #Event #2019 #sapnafanclub


A post shared by Pawan Chawla (@pawanchawla2010) on






बात करें सपना की तो वो इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. लोकसभा चुनावों के दौरान उनका नाम दो बड़ी पार्टियों के जोड़ा जा चुका है, हालांकि सपना ने खुद ही दोनों को ना कर दिया है.

सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस चाहते हैं...' इस शख्स की है ये भारी-भरकम आवाज, सामने आए चेहरा

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार