होम /न्यूज /मनोरंजन /जब सपना चौधरी के साथ इस शख्स ने स्टेज पर की बेहूदा हरकत, वीडियो में दिखा गुस्सा

जब सपना चौधरी के साथ इस शख्स ने स्टेज पर की बेहूदा हरकत, वीडियो में दिखा गुस्सा

सपना चौधरी गुस्से में दिखाई दीं

सपना चौधरी गुस्से में दिखाई दीं

सपना चौधरी डांस (Sapna Choudhary Dance) कर रही थीं कि बीच में स्टेज पर उनका एक फैन चढ़ गया. इस फैन ने कुछ ऐसा किया सपना ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज कौन नहीं जानता. जगह-जगह स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी ने बिग बॉस तक का रास्ता अपने दम पर बनाया. इस शो में आने के बाद सपना की जिंदगी बदली, देश भर में जबरदस्त शोहरत हासिल करने के बाद आज भी सपना स्टेज शोज (Sapna Choudhary Dance Video) करती हैं. इसके साथ में उनके म्यूजिक वीडियोज में समय-समय पर आते रहते हैं. हाल ही में सपना की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वो राजस्थानी लुक में किसी गाने की शूटिंग करती दिख रही थीं. वहीं सपना की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब स्टेज शो के दौरान उन्हें लोगों की बदसलूकी भी झेलनी पड़ी थी.

    हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी के पुराने वीडियो के बारे में. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'तेरे मुंह पे सूट करेगा' पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. सपना के डांस के दौरान कई फैंस उन पर पैसे लुटाते नजर आ रहे थे. तभी एक शख्स जो नशे में धुत मालूम हो रहा था, वो स्टेज पर चढ़ा और सपना के बहुत करीब आकर पैसे घुमाने लगा. यहां देखिए सपना के साथ फैन की बदलूकी का वीडियो-

    " isDesktop="true" id="2689972" >

    ये हरकत देखकर सपना भी बुरी तरह गुस्सा गईं और डांस बंद कर उस शख्स को घूरने लगीं. हालांकि सिक्योरिटी को सपना का गुस्सा नजर आ गया और उस शख्स को जल्द वहां से हटाया गया. वहीं इस शख्स को हटाए जाने के बाद सपना डांस बंद नहीं करतीं वो अपने फैंस के लिए डांस परफॉर्मेंस जारी रखती हैं. सपना के इस जज़्बे ने ही शायद उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचाया है.

    सपना चौधरी डांस और म्यूजिक वीडियोज के साथ-साथ एक्टिंग में भी डेब्यू कर चुकी हैं. सपना की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन हीरोइन के तौर पर सपना को लोगों ने खूब पसंद किया था.

    ये भी पढ़ें- सलमान खान ने दिया तगड़ा झटका, बोले- अगले सीजन में कपिल शर्मा जाएगा!

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sapna choudhary

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें