सपना चौधरी के घर गूंजी किलकारियां, 4 अक्‍टूबर को बेटे को द‍िया जन्‍म

सपना चौधरी ( फोटो- सपना इंस्‍टाग्राम)
सपना चौधरी ( फोटो- सपना इंस्‍टाग्राम)

हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया है. सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में शादी की थी, लेकिन उनकी शादी की भनक अब तक ज्यादा लोगोंं को नहींं थी. सपना चौधरी  किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनके गानों और डांस की पॉपुलर्टी यह बताने के लिए काफी है कि उन्हें लोग कितना चाहते हैं.

जनवरी 2020 में हुई थी शादी
तेरी आंख्या का यो काजल... हरियाणवी गाने से फेमस हुई सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में अपने बॉयफ्रेंड वीर शाहू के साथ शादी की थी.  सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया तो ये बात सामने आई कि सपना ने जनवरी में ही अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड वीर शाहू के साथ शादी कर ली थी और उसके साथ रह रही थींं.


कोरोना के चलते लॉकडाउन और फिर जिस तरह से स्टेज शो और थिएटर बंद थे, उसके चलते सपना भी अपने चाहने वालों से दूर थींं. लेकिन जैसे ही सपना चौधरी के मां बनने की बात सामने आई तो उनके चाहने वालों के लिए खुशखबरी के साथ साथ ये खबर एक सरप्राइज भी थी. आने वाले दिनों में खुद सपना चौधरी ही अपनी जिंदगी में आई इसी खुशी को अपने चाहने वालो के साथ शेयर कर सकती हैं.



Sapna Choudhary, Sapna Choudhary dance video, Social Media, Viral dance video, Sapna Choudhary Hot dance, kurti dhili aankh jahrili, Lockdown, social media, लॉकडाउन, सोशल मीडिया, सपना चौधरी, वायरल वीडियो, कुर्ती ढीली आंख जहरीली

सपना ने नहीं किया कोई जिक्र
लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा. मार्च माह में जब सपना कि गुपचुप सगाई की खबरें आई तो कहा गया कि शादी भी सीक्रेटली होने वाली है. सपना के राजकुमार का नाम तभी सामने आया था. कहा गया कि वह लॉगटाइम पार्टनर हरियाणवी सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) के साथ रिश्ते में बंधने जा रही हैं, लेकिन सपना के फैंस को उस समय गहरा धक्का लगा, जब मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली.

फिलहाल सपना और उसका बेटा दोनों स्वस्थ हैं और सपना अपने जीवन के इन अनमोल लम्हों को एन्जॉय कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज