लाइव टीवी

VIDEO: जब जनता कर्फ्यू के दौरान अचानक रोने लगीं सपना चौधरी, जानें क्या थी वजह

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 10:33 PM IST
VIDEO: जब जनता कर्फ्यू के दौरान अचानक रोने लगीं सपना चौधरी, जानें क्या थी वजह
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोती दिख रही हैं.

जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान का एक वीडियो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह काफी इमोशनल दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 10:33 PM IST
  • Share this:
मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आह्वान पर आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू रहा. लोग सुबह से ही अपने घरों में रहे और सड़कें पूरी तरह से खाली रहीं. भारत की जनता ने इसे सफल बनाने में पूरा सहयोग दिया. शाम के पांच बजते ही चारों तरफ से घंटी, थाली, शंख की आवाजें आने लगीं. पूरे देश में एक ही समय पर जश्न का माहौल बन गया. चाहे आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी हर किसी ने इसमें हिस्सा लिया. बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे इसमें शामिल हुए. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी 'कोरोना कमांडोज' को थाली बजाकर चियर किया.

लेकिन, इस दौरान वह काफी इमोशनल दिखाई दीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह काफी भावुक नजर आ रही हैं. दरअसल, सपना भी 'कोरोना कमांडोज' को चियर करने अपने फ्लैट की बॉलकनी में आईं और सबके साथ ताली बजाई. उनकी सोसाइटी की सभी बिल्डिंग्स में लोग अपने घरों के बाहर थे और शंख, थाली, प्लेट,और भगवान की घंटी बजा रहे थे. लोगों की एकजुटता देखकर सपना काफी भावुक हो गईं और रोने लगीं. सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है और साथ ही एक मैसेज भी दिया है.





 




View this post on Instagram




 

बूरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है 🇮🇳 गर्व है हमें एकता और अखंडता पर #emotionalmoments #indian #proudtobeindian🇮🇳 #besafe #strongertogether #gocarona


A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on






सपना ने लिखा है, बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है. गर्व है हमें अपनी एकता और अखंडता पर. आपको दें कि सपना डांसर और सिंगर होने के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता भी हैं. बता दें कि इस समय भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कई राज्यों ने 31 मार्च तक लॉकडाउन की भी घोषणा कर दी है.

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यानि रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, ताकि सोशल डिस्टेंस बनाया जा सके, जिससे वायरस के फैलने के खतरे को रोका जा सके. जिसके बाद उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक पूरे देश में जनता कर्फ्यू का असर देखा गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 9:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर