'Gundi' से सामने आया सपना चौधरी का नया लुक, कहा- 'काम के लिए गद्दारी नहीं वफादारी है'

सपना का ये गाना कल यानी 8 मार्च को रिलीज होने वाला है. (Video Grab Instagram)

सपना का ये गाना कल यानी 8 मार्च को रिलीज होने वाला है. (Video Grab Instagram)

'बिग बॉस (Bigg Boss)' से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देशभर में ऐसी पहचान मिली की वह छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक छा गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देशभर में ऐसी पहचान मिली की वह छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक छा गईं. हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी के चाहने वालों की अब लंबी लिस्ट है. सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस वजह से सपना के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो सपना चौधरी के नए हरियाणवी गाने 'गुंडी (Gundi)' का है.

सपना का ये गाना कल यानी 8 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस गाने का एक नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'दबूं नहीं मैं मरूं नहीं, किसे तै मैं डरूं नहीं, रणचंडी सा कहर हूं मैं, बिन पाणी की लहर हूं मैं. हरियाणा को एक तोहफा कल हमारी टीम की तरफ से #गुंडी गाना कल आएगा देखना जरूर कमी हो बताना अच्छा लगे तो भी. काम के लिए गद्दारी नहीं वफादारी है, अच्छा करने की हमेशा कोशिश जारी है. #गुंडी कल देखना जरूर.






इस गाने को राज मावर और सिमरन बुमराह ने गाया है. गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिए हैं और गाने को म्यूजिक राज म्यूजिक ने दिया है. हाल ही में इस गाने का दमदार टीजर (Gundi Teaser) सामने आ था, जिसमें सपना का देसी नहीं बल्कि धाकड़ अंदाज देखने को मिला था. टीजर गाने की एक पूरी कहानी बयां कर चुका है. टीजर में बताया गया था कि कैसे गांव की सीधी-सादे परिवार की लड़की दबंगों को सबक सिखाने के हाथ में हथियार पकड़ती है.

गाने के टीजर में सपना हाथों में बंदूर लिए पूरी गांव में बंदूक लिए घूमती नजर आती हैं. बता दें, ये गाना उन महिलाओं पर आधारित है, जिनको समाज में अन्याय सहना पड़ता है और वह उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पाती हैं. इस गाने पहली बार सपना चौधरी खास अंदाज में नजर आ रही हैं. हालांकि ये गाना कैसा होगा, म्यूजिक कैसा होगा, बोल कैसे होंगे. इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सपना का लुक खूब सुर्खियों में है और इससे ही गाने के धमाकेदार होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज