कभी सपना चौधरी के घर चूल्हे पर बनता था खाना, आज है इतनी प्रॉपर्टी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के घर कभी चूल्हे पर खाना बनता है और आज उनके पास इतनी प्रॉपर्टी है कि आप जानकर चौंक जाएंगे.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 11:02 AM IST
कभी सपना चौधरी के घर चूल्हे पर बनता था खाना, आज है इतनी प्रॉपर्टी
सपना चौधरी
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 11:02 AM IST
सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. उनकी स्ट्रगल स्टोरी भी काफी इंस्पायरिंग हैं, परिवार को मुश्किल वक्त में संभालने के लिए उन्होंने क्या कुछ नहीं किया. बिग बॉस के शो पर भी उन्हें काफी ताने सुनने पड़े थे. वहीं आज उनकी लाइफ स्टाइल भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. सपना भले ही बड़ी सादगी से रहती हों लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास अच्छी-खासी प्रॉपर्टी है.

सपना चौधरी दिल्ली के पास नजफगढ़ में रहती हैं. हरियाणा के जिले रोहतक का छोटा सा कस्बा है नजफगढ़. सपना के पिता रोहतक में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे. 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी. इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. घर चलाने के लिए सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को करियर बना लिया.





शुरूआती दौर में सपना को एक डांस शो के लिए सिर्फ 3100 रुपए ही मिलते थे. लेकिन इन्हीं डांस शोज ने उन्हें शोहरत दिलाई एक इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि उनकी मां जब घर की छत पर चूल्हे पर खाना बनाती थीं तो उन्हें आस-पास मेरे ही गाने सुनाई देते थे और वो बहुत खुश हो जाती थीं.



एक शो की इतनी तगड़ी फीस-
उनके एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात ऐसा मशहूर कर दिया कि उन्हें बिग बॉस से बुलावा आ गया. ये वीडियो था काले सूट में हरियाणवी गाने पर 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस परफॉर्मेंस दे रहीं सपना चौधरी का. ये आज भी यूट्यूब पर मोस्ट ट्रेंडिंग वीडियो बना हुआ है. बिग बॉस के बाद सपना की शोहरत और भी बढ़ गई.
Loading...

आज सपना एक शो के लिए 5 लाख से भी ज्यादा चार्ज करती हैं और शोहरती की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास नजफगढ़ में एक आलीशान बंगला है, और ऑडी-फॉर्च्यूनर जैसी कई गाड़ियां हैं.



यूपी-बिहार से लेकर एमपी तक-
सपना जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है. वे जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल जाते हैं. उनके फैंस में बच्चों भी शामिल हैं. सपना के डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.



बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. बता दें कि सपना चौधरी ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिली हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

ये भी पढ़ें- गाय का दूध बेच रहा है पाकिस्तानी 'तैमूर' अहमद शाह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...