हरियाणी गाने पर घूंघट डाल कर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, साथ में झूमने लगी भीड़

सपना चौधरी (Photo Grab- Antra Records/Youtube)
सपना चौधरी (Photo Grab- Antra Records/Youtube)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जबरदस्त डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी सिर पर घूंघट डाल कर डांस करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 8:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ऐसी हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देकर की है. वहीं वो सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं रही हैं. इसके बाद रिएलिटी शो बिग बॉस और फिर बॉलीवुड डांसर नंबर्स और कई म्यूजिक वीडियोज भी सपना अपने दम पर हासिल कर चुकी हैं, लेकिन इन सबके बावजूद सपना ने अपने फैंस के लिए स्टेज पर परफॉर्म करना बंद नहीं किया है. यही कारण है कि सपना को दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलता है. आए दिन उनके डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर सपना का एक ऐसा ही धमाकेदार डांस वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी अपने चेहरे को घूंघट से ढककर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने पिंक सूट पहना है और वो हमेशा की तरह इस डांस वीडियो में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सपना के हर वीडियो की तरह इस वीडियो में भी सपना चौधरी का डांस देखने के लिए सैंकड़ों लोग पहुंचे हैं. वहीं सपना के घूंघट डांस से लेकर उनके जबरदस्त ठुमकों मे भी लोगों को दीवाना बना दिया है. सपना का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. यहां देखें सपना का ये धमाकेदार हरियाणवी डांस वीडियो-





सपना इस वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी गाने- 'चुनरी जयपुर से मंगवाई' पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 198,106,261 व्यूज मिल चुके हैं. यानी सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक 19 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. सपना के इस डांस वीडियो पर मिल व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना को लेकर फैंस में किस कदर क्रेज है. सपना की फैंस की बात करें तो इसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. सपना जब डांस करती हैं तो सभी उनके साथ झूमते दिखाई देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज