सपना चौधरी को स्टेज पर इस बच्ची ने दी कड़ी टक्कर, ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी को स्टेज पर इस बच्ची ने दी कड़ी टक्कर, ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो
सपना चौधरी का डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और उनकी फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. सपना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. यही कारण है कि आए दिन उनके कई पुराने वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बच्ची के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

ये बच्ची सपना चौधरी की बड़ी फैन मालूम होती है क्योंकि इसे सपना का एक एक-एक डांस स्टेप रटा हुआ है. इस वीडियो में सपना अपनी फैन के साथ मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस कर रही हैं. इसी गाने पर सपना चौधरी का डांस पहले भी खूब वायरल हो चुका है. जहां सपना अपनी इस फैन के धमाकेदार डांस स्टेप्स को देखकर दंग रह गईं वहीं दूसरी तरफ भीड में भी खलबली मच गई. यहां देखें वीडियो-





ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं तो वहीं बच्ची ब्लैक रंग से सूट में डांस करती नजर आ रही है. दोनों की ये जुगलबंदी शानदार दिख रही है. यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है.
बात करें सपना चौधरी करियर की तो वो जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है. वो जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं. वहीं आए दिन उनके कई डांस वीडियोज भी खूब वायरल होते दिखाई देते हैं. सपना बिग बॉस में नजर आने बाद से और भी ग्लैमरस हो गई हैं. वो फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियोज से लेकर रैंप वॉक तक कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 'भल्‍लालदेव' की साली बनने वाली हैं सोनम कपूर? बोलीं- मिहिका बजाज को खुश रखना 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading