सपना चौधरी को इस डांस Video ने रातों-रात बनाया था सुपरस्टार

सपना चौधरी को इस डांस Video ने रातों-रात बनाया था सुपरस्टार
सपना चौधरी का सबसे मशहूर हरियाणवी डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वो डांस वीडियो जो आज तक यूट्यूब पर लगभग 500 मिलियन बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
हरियाणा के छोटे-छोटे इवेंट्स में डांस परफॉर्मेंस देकर अपनी किस्मत खुद लिखने वाली सपना चौधरी रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. उन्होंने शुरुआत तो डांसर के तौर पर की थी, लेकिन अब वो हरियाणवी डांसर के साथ-साथ 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. लेकिन सपना के लिए यहां तक का सफर आसान नहीं था. बात करें उनके संघर्ष के दिनों की तो काफी सालों तक डांस करने के बाद सपना ने एक ऐसी परफॉर्मेंस दी, जिसने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया. उनका ये डांस वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि उन्हें 'बिग बॉस' से बुलावा आ गया.

सपना चौधरी ने यूं तो डांस शो कई सारे किए लेकिन इनमें एक डांस ऐसा था जिसने उनकी किस्मत बदल दी. इस डांस वीडियो को दो सालों बाद आज भी लोग देखते हैं. आज हम आपको सपना के इसी डांस परफॉर्मेंस के बारे में बताने जा रहे हैं. सपना का ये डांस ऐसा मशहूर हुआ कि आज इसके वीडियो को लगभग 500 मिलियन लोग देख चुके हैं.





अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं कि सपना चौधरी के अब तक सबसे ज्यादा व्यूज बटोर चुके डांस वीडियो 'तेरी आंख्या का यो काजल' की... नीला सूट पहने जब इस गाने पर सपना ने कातिलाना स्टेप किए तो देखने वाले उनके ऐसे दीवाने हुए कि सपना चौधरी को स्टार बना दिया. आगे देखें इस गाने का वीडियो-


आपमें से कई लोग तो ये गाना पहले भी कई बार सुन चुके होंगे... क्योंकि ये गाना है ही इतना मशहूर. 'तेरी आंख्या का यो काजल' सपना चौधरी के किसी म्यूजिक एल्बम का गाना नहीं है उन्होंने सिर्फ स्टेज शो के दौरान इस गाने पर डांस किया था. ऐसे में अगर कहें कि इस एक वीडियो ने सपना को स्टार बना दिया तो ऐसा कहना गलत नहीं होगा. ये आज तक का सपना चौधरी का सबसे ज्यादा वायरल होने वाला वीडियो बन चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज