आखिर क्यों लड़कों से सख्त नफरत करती हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी
सपना चौधरी

हरियाणवी स्टेज डांस से बिग बॉस और अब बॉलीवुड तक का सफर सपना चौधरी ने तय कर लिया है. वे अपनी बेबाकी की वजह से भी जानी जाती हैं लेकिन क्या आपको उनकी ये इमोशनल कहानी पता है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2019, 4:34 AM IST
  • Share this:
हरियाणवी डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी अपनी पहली फिल्म को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. उन्होंने इसी शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कदम रख लिया है. इससे पहले सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर जा चुकी हैं. इसी शो पर उन्होंने खुद को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वे लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं.. इसके पीछे जो कारण है वो वाकई चौंकाने वाला है.

बिग बॉस के घर में एक बार सपना दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कर रही थीं. ये बातें काफी इमोशनल और हिलाकर रख देने वाली थीं. उन्होंने बचपन का किस्से बताए.

उन्होंने बताया था 'जब मैंने डांस परफॉर्म करना शुरू किया तो मैं मजह 9वीं क्लास में थी. मैं रात को परफॉर्म करती थी और दिन में स्कूल जाती थी. मैं क्लास में पीछे बैठती थी और कई बार सो जाती थी. स्कूल के टीचर मेरे हालात जानते थे तो कभी डांट नहीं पड़ी लेकिन स्कूल में मेरा कोई दोस्त नहीं था क्योंकि सब मेरे बारे में चीप बातें करते थे.'




उन्होंने बताया कि उनकी दो बहनें हैं जिनकी शादी हो चुकी है. दोनों के ही पतियों ने उन्हें धोखा दे दिया और छोड़ दिया. इसलिए वह लड़कों पर कभी भरोसा नहीं करती हैं और उन्हें लड़कों की इस आदत से सख्त नफरत है. सपना ने बताया कि वह अपनी मां के साथ रहती हैं और सिंगल हैं. उनका कहना है 'मुझे शादी-वादी नहीं करनी. मेरा फोकस सिर्फ पैसों पर है.'

सपना वाकई मुश्किल हालातों से लड़कर यहां तक पहुंची हैं. वे काफी स्ट्रॉन्‍ग हैं क्योंकि ऐसी बातें शेयर करना किसी के लिए आसान नहीं होता. हमारी तरफ से सपना चौधरी को डेब्यू फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज