लाइव टीवी

सलमान-शाहरुख़ नहीं ईद पर वायरल हुई सपना चौधरी की ये खास मुबारकबाद

News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 6:46 PM IST
सलमान-शाहरुख़ नहीं ईद पर वायरल हुई सपना चौधरी की ये खास मुबारकबाद
सपना चौधरी ने ईद पर कुछ ऐसे दी अपने फैन्स को मुबारकबाद

हरिवाणवी डांसर सपना चौधरी ने ईद के मौके पर अपने दर्शकों को मुबारकबाद दी है. साथ ही अपना एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वो काले सूट में नजर आ रही हैं.

  • Share this:
अपने डांस के खास अंदाज के लिए मशहूर हरियाणवी सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. मुबारकबाद के साथ ही उन्होंने ब्लैक सूट के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है. सपना ने ईद पर अपना पंजाबी गाने का एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में सपना काले वेस्टर्न ड्रेस में सजी बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.

बता दें कि ईद के मौके पर सपना का म्यूजिकल वीडियो ‘नचके दिखा दे’ रिलीज हुआ है. जिसको वसीम शेख ने गाया और मिस्टा बाज ने संगीत दिया है. वीडियो रिलीज होने के एक घंटे में करीब 23000 लोगों ने पसंद किया. टी-सीरीज के बैनर तले बने इस म्यूजिकल वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है. गाने को डायरेक्शन कमलजोत सिंह ने किया है.



गौरतलब है कि हाल ही में सपना का एक डांस वाला वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में सपना मस्ती भरे अंदाज में झूमती हुई दिखाई दे रही थीं और उसके साथ शो पर मौजूद सैकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूम रही थी. दरअसल, हाल ही में सपना उदयपुर की एक शादी में पहुंची थीं. यहां रंग जमाने के लिए सपना ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी.

जब सपना के साथ दुल्हन ने किया डांस



सपना का डांस देखकर ऑडिएंस तो क्या खुद दुल्हन ने भी जमकर डांस किया. सपना ने उदयपुर में भी हरियाणवी गाने 'हट जा ताऊ' पर डांस किया.  दुल्हन के साथ डांस करती सपना का ये वीडियो उनके एक फैन क्लब और खुद सपना ने भी शेयर किया. सामने आते ही ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सपना का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया.ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- इन बच्चियों को कभी डांसर मत बनाना वरना...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 6:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर