Home /News /entertainment /

‘गुंडी’ बन सपना चौधरी ने दिखाई दबंगई, लटके-झटके छोड़ उठाई 'बंदूक', देखिए VIDEO

‘गुंडी’ बन सपना चौधरी ने दिखाई दबंगई, लटके-झटके छोड़ उठाई 'बंदूक', देखिए VIDEO

सपना चौधरी अपने नए वीडियो में अलग तेवर में दिख रही हैं(फोटो साभार-instagram@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी अपने नए वीडियो में अलग तेवर में दिख रही हैं(फोटो साभार-instagram@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वैसे तो हर गाना हिट होता है. लोग उनके डांस मूव्स को बेहद पसंद करते हैं. मगर इस गाने में सपना अलग ही अंदाज में दिख रही हैं. वो लोगों पर गोलियां बरसा रही हैं.

    नई दिल्ली. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अंदाज और डांस के लाखों दीवाने हैं. उनके गानों पर लोग जमकर थिरकते हैं. सपना की हर एक अदा पर उनके चाहने वाले मर-मिटने को हमेशा तैयार रहते हैं. उन्होंने ये मुकाम काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद बनाई है. आज वो ‘हरियाणवी डांस क्वीन’ के नाम से अपने फैंस के बीच मशहूर हैं. उनका कोई भी नया गाना आता है, तो फैंस गाने को सुनने और उनके डांस मूव्स को देखने के लिए बेताब हो जाते हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर छाया हुआ है.

    ‘गुंडी’ गाने में वो एक अलग ही अवतार में दिख रही हैं. आमतौर पर लोग उन्हें एक डांसर के रूप में देखना पसंद करते हैं. मगर इस वीडियो में वो हाथों में बंदूक थामे हुए दिख रही हैं. सपना बिल्कुल हरियाणा की धाकड़ छोरी वाले अंदाज में नजर आ रही हैं. खूबसूरत दिखने वाली सपना का लुक इस गाने में खतरनाक है. अकेले ही वो कई पुलिसवालों से भी भिड़ जाती हैं.

    गाने के बोल दमदार हैं, जोशिले हैं. गाना सुनकर किसी भी महिला के अंदर ताकत का संचार हो सकता है. एक तरह से यह गाना नारी शक्ति की बात करता है. देश में आज भी ऐसे कई इलाके हैं, जहां महिलाओं के प्रति हिंसा होती है. शायद यह गाना ऐसी महिलाओं के अंदर शक्ति भरने के लिए बनाया गया है.

    वैसे यह गाना मार्च 2021 में ही रिलीज हुआ था. लेकिन अब भी लोग इसे देख रहे हैं. अबतक इस गाने को दो मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. लोकप्रिय गायक सिमरन बुमराह और राज मवार ने गाने को गाया है. सपना चौधरी के अलावा वीडियो में युसूफ खान भी हैं. वहीं गाने को संगीत से संवारा है राज मवार ने और बोल लिखे हैं संजीत सरोहा ने.

    सपना चौधरी का यह दबंग अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वैसे उनका यह कोई पहला वीडियो नहीं है जो इस तरह फैंस के बीच लोकप्रिय हो रहा है. देसी क्वीन के हर गाने को फैंस पसंद करते हैं. तभी तो जैसे ही सपना का कोई गाना रिलीज होता है, देखते ही देखते ट्रेंड करने लगता है.

    Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary new video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर