सपना चौधरी ने कैंसिल किया कॉन्सर्ट, अब इस तारीख को किया आने का वादा, बोलीं- आज मन बहुत भारी है

सपना चौधरी ने कैंसिल किया कॉन्सर्ट, अब इस तारीख को किया आने का वादा, बोलीं- आज मन बहुत भारी है
सपना चौधरी ने कैंसिल किया कॉन्सर्ट

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डिजिटल कॉन्सर्ट की तारीफ बदल दी है.

  • Share this:
मुंबई. बीते महीने की आखिरी हफ्ते में 1 ही दिन के अंतर में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. पहले इरफान खान (Irrfan Khan) 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए. वहीं इसके 30 अप्रैल को अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की दुखद खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर कर रख दिया. इन दोनों अभिनेताओं की मृत्यु से सभी अभी तक सदमे में हैं. इसी बीच जानी-मानी हरियारणी डांसर और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सपना चौधरी ने अपना डिटिल कॉन्सर्ट कैंसिल कर इसकी डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. जिसके बारे में उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के जरिए जानकारी दी है.

सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'आज मन बहुत भारी है, पिछले दो दिनों में ऐसा जबरदस्त धक्का लगा है, सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को. हमारे दो बेहतरीन अभिनेता, अचानक इस दुनिया से चले गए, पर उनकी यादें हमेशा हमारे संग रहेंगी. मुझे लगता है कि उन्हें श्रद्धांजलि देना हर भारतीय का कर्तव्य है'.
 
View this post on Instagram
 

...

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on



उन्होंने आगे लिखा- 'इसलिए मैंने अपने डिजिटल कॉन्सर्ट की डेट बदल देने की सोची है. आपके घरों में मैं जरूर आऊंगी लेकिन अब 15 मई, शाम 6 बजे. आपके प्यार और सत्कार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आप घर पर सुरक्षित रहें, अपने और परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आपकी अपनी सपना चौधरी'.



सपना चौधरी की बात करें तो अपने स्टेड डांस वीडियोज के जरिए आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में आकर जबरदस्त शोहरत हासिल की थी. इसके बाद से उन्हें करियर में जबरदस्त सफलताएं मिली हैं. यही नहीं सपना चौधरी एक फिल्म में एक्टिंग करती हुई भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- इरफान खान की पत्नी सुतापा ने फैंस के नाम लिखा इमोशनल लेटर, सोशल मीडिया पर सलाम कर रहे लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज