सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- इन बच्चियों को कभी डांसर मत बनाना वरना...

हरियाणवी डांस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो छोटी बच्चियों को डांसर नहीं बनने की सलाह देती दिखाई दे रही हैं.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 5:19 AM IST
सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- इन बच्चियों को कभी डांसर मत बनाना वरना...
सपना चौधरी
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 5:19 AM IST
सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. मगर हाल ही में सपना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांसर होने पर पछताती दिखाई दे रही हैं. और तो और वो अपने फैंस को ऐसी हिदायत देती नजर आ रही है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएगे.

दरअसल, सपना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांस परफॉर्मेंस के बाद सपना स्टेज के नीचे बैठकर ऑडिएंस से बात करती दिखाई दे रही हैं. सपना पास कुछ छोटी-छोटी बच्चियां आकर स्टेज पर उनके साथ डांस करने की रिक्वेस्ट करती हैं. इन बच्चियों से तो सपना बड़े प्यार से बात करती हैं लेकिन माइक पर इन बच्चियों के मां-बाप से सपना कहती हैं कि अगर आप इन बच्चियों का डांसर बनाने का सोच रहे हो तो ऐसा बिल्कुल मत करना, आसान नहीं है. पढ़ो-लिखो नाम कमाओ लेकिन डांसर मत बनना. यहां देखें वीडियो-


सपना आगे कहती हैं कि 'मैं ही जानती हूं कि एक डांसर के तौर पर मैंने क्या कुछ झेला है, हर कोई इतना बर्दाश्त नहीं कर सकता है. मैं तो ये चाहती हूं कि एक दिन इस दुनिया से डांसरों का वजूद तक खत्म हो जाए.' जिसके बाद सपना बच्चियों को स्टेज पर बुलाती हैं और उनके साथ सेल्फी लेती हैं और डांस परफॉर्मेंस भी देती हैं.

इस वीडियो में सपना का दर्द साफ झलक रहा है. वाकई सपना काफी मेहनत करने और दुनिया भर के ताने झेलने के बाद इस मुकाम तक पहुंची हैं. बिग बॉस के घर में उन्हें नाचने वाली तक कहा गया. हालांकि सपना ने बड़ी ही सादगी और सहजता से हर परिस्थिति को संभाला है और आज वो हर किसी के लिए प्रेरणा बन गई हैं. देश भर में उनके करोड़ों फैन और उनके फैंस में बच्चों से लेकर बूढ़े तक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने हीरोइन से कहा 'फंस जाओगी जान', देखें जबरदस्त Bhojpuri गाना 

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 5:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...