लाल सूट में नाचीं सपना, डांस परफॉर्मेंस से लगा दी आग

ये हैं डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी.
ये हैं डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी.

हरियाणा की ये देसी गर्ल 'तेरी आंख्यां का यो काजल' पर डांस करती नजर आईं. सपना को इस गाने पर लाइव परफॉर्म करते देख फैन्स में खासी एक्साइटमेंट थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2019, 3:59 PM IST
  • Share this:
डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी दिल्ली की सर्दी में गर्मी बढ़ाने का काम कर रही हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो जमकर आग लगा रही है. ये वीडियो पुरानी नहीं है. सपना ने फैन क्लब ने इसे शेयर करते हुए इवेंट की जानकारी दी है. सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक ये प्रोग्राम दिल्ली के ताल कटोरी स्टेडियम में हुआ.

इस कार्यक्राम में सपना हमेशा की तरह सूट पहने नजर आईं. लाल रंग उनपर खासा जम रहा था. डांस परफॉर्मेंस की बात करें तो सपना ने उसी गाने पर परफॉर्म किया जिसे उन्होंने खुद आसमान की बुलंदियों तक पहुंचा दिया. हरियाणा की ये देसी गर्ल 'तेरी आंख्यां का यो काजल' पर डांस करती नजर आईं. सपना को इस गाने पर लाइव परफॉर्म करते देख फैन्स में खासी एक्साइटमेंट थी. वहीं सपना के फॉलोअर्स तो इंस्टाग्राम पर वीडियो देखकर ही काफी खुश हैं. सपना की इस वीडियो पर 'वेरी नाइस', 'वेल डन' और 'वाह सपना' जैसे कमेंट्स आ रहे हैं.


सपना की वीडियो को इस तरह का प्यार मिलना कोई नई बात नहीं है. बल्कि जब से वह बिग बॉस से निकली हैं उनकी फैन फॉलोइंग में अच्छा खास इजाफा हुआ है. इससे पहले भी वह देशभर में पॉपुलर थीं. लेकिन बिग बॉस के बाद सपना के लिए बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक के दरवाजे खुल गए.



यह भी पढ़ें:

महाभारत में भगवान कृष्ण का रोल करना चाहते हैं आमिर, खर्च हो सकते हैं इतने करोड़
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज