अपना शहर चुनें

States

Sapna Choudhary को डिलीट करना पड़ा अपना ट्वीट, राहुल गांधी के लिए कही थी ऐसी बात

सपना चौधरी
सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्वीट (Tweet) किया था. इस ट्वीट पर ऐसा बवाल हुआ कि उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2019, 1:14 PM IST
  • Share this:
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. सपना हाल ही में बड़ी बेबाकी से पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान करती और राहुल गांधी पर तंज कसती नजर आईं. वहीं ट्विटर पर सपना को फॉलो करने वाले लाखों लोग उनका ऐसा अंदाज देखकर दंग रह गए. सपना को जहां लोगों ने सपोर्ट किया वहीं वे अपने इस ट्वीट के लिए ट्रोल भी हो गईं.

बुधवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए, लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं भाजपा को वोट डालने के लिए.' वहीं सपना ने जैसे ही ये ट्वीट शेयर किया.. बवाल हो गया. सोशल मीडिया पर जहां उन्हें एक तरफ जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था. वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा था. शायद यही कारण था कि शाम होते-होते सपना ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया.

बता दें कि सपना पहले भी कई मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखती नजर आ चुकी हैं. इससे पहले सपना चौधरी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी, जिसमें उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन को सलाम करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी.



Sapna Choudhary Tweet On PM Narendra Modi And Rahul Gandhi

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

बता दें कि वे रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में नजर आ चुकी हैं. उन्हें इसी रिएलिटी शो से जबरदस्त लोकप्रियता मिली है. उन्हें 'बिग बॉस' के बाद न सिर्फ सेलेब्रिटी की तौर पर पहचाना जाने लगा बल्कि कई मॉडलिंग और म्यूजिक एल्बम के प्रोजेक्ट्स भी मिले.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद 'खुला सांड' हो गए हैं अरबाज़ खान, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज